बिग ब्रेकिंग

CG BIG BREKING- नक्सलियों ने किया ब्लास्ट, BSF के जवानों के लिए लगा रखा था बम, ठेकेदार का सुपरवाईजर सहित एक मजदूर बुरी तरह से जख्मी…

 

अंतागढ़ 28 दिसंबर 2021- नक्सल प्रभावित अंतागढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां नक्सलियों ने बीएसएफ के जवानों को निशाना बनाने के लिए बम लगाकर विस्फोट किया है। विस्फोट की चपेट में जहां एक ठेका श्रमिक और ठेका कंपनी का सुपरवाईजर बुरी तरह से जख्मी हुए है, वहीं मौके पर तैनात बीएसएफ के जवान बाल-बाल बच गये है।
दोनों घायलों को नारायणपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

गौरतल है कि नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे ऑपरेशन और लगातार नक्सलियों के मारे जाने से नक्सली एक बार फिर बौखला गये है। इसी बौखलाहट में आज धुर नक्सल प्रभावित अंतागढ़ में रावघाट के नजदीक नक्सलियों ने बीएसएफ के जवानों को निशाना बनाने के लिए बम प्लांट कर विस्फोट कर दिया गया। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने सोमवार की रात यहां पानी टंकी और पाईप लाईन में जमकर तोड़फोड़ कर दिया था।

नक्सलियों की इस करतूत के बाद आज सुबह BSF की टीम मौके पर पहुंची और ठेकेदार व उसके मजदूरों को ब्रेक डाउन पाईप लाईन सुधारने के लिए बुलाया गया था। ठेकेदार रमेश यादव ने बताया कि BSF के अधिकारियों के कहने पर जवानों की मौजूदगी में प्लंबर रिपेयरिंग का काम करने की कोशिश कर ही रहे थे, तभी मौके पर जोरदार ब्लास्ट हो गया। इस घटना में प्लंबर पवन कुमार और सुपरवाईजर असलम खान को गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि जब ये विस्फोट हुआ तब मौके पर BSF के जवान भी तैनात थे, लेकिन जवान इस विस्फोट में बाल-बाल बच गये। वहीं घटना के तुरंत बाद विस्फोट की चपेट में आने वाले दोनों शख्स को नारायणपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

 

Back to top button