बिग ब्रेकिंग

CG BREAKING NEWS : VIDEO- दो ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत के बाद लगी आग, दोनों ट्रक के ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत….

कोरबा 24 फरवरी 2023। कोरबा जिला से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां देर रात दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गयी। दुर्घटना के बाद दोनों वाहनों में एकाएक आग लगी गयी और ट्रक के केबिन में फंसे दोनों ट्रक ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत होने की खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा हैं कि घटना की जानकारी के बाद देर रात गाड़ियों में लगी आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी, और दोनों ट्रक ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गयी।

सड़क दुर्घटना का ये मामला कोरबा जिला के सिविल लाइन थाना रामपुर क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि गुरूवार की देर रात बालको से राखड़ लोड कर ट्रक ड्राइवर रिसदी होकर रवाना हुआ था। दूसरी तरफ से नैला से चालव लेकर झारखंड जा रहा ट्रक कोरबा पहुंचा था। बताया जा रहा हैं कि देर रात दोनों ट्रको के बीच रिस्दी के पास जोरदार टक्कर हो गयी। दुर्घटना के बाद दोनों चालक ट्रक के केबिन में फंस गये। इसी बीच गाड़ियों में हुई जबरदस्त टक्कर के बाद आग लग गया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दर्री निवासी चालक दिलीप यादव और बिहार निवासी दूसरे ट्रक का ड्राइवर पंकज शर्मा गंभीर रूप से घायल होकर केबिन में ही फंसने के कारण बाहर नही निकल सके।

देखते ही देखते दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गया और केबिन में फंसे दोनों चालक की जिंदा जनकर मौत हो गयी। वही दूसरे वाहन चालको द्वारा इस घटना की जानकारी पुलिस केा दी गयी। जिसके बाद आनन फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दमकल की टीम की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया। लेकिन जब तक ट्रकों में लगी आग पर काबू पाया जा सका, तब तक दोनों वाहन के चालको की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गयी। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button