बिग ब्रेकिंग

CG: BREKING NEWS- पिकनिक मनाने गये 3 दोस्त डेम के एनीकट में डूबे, युवती की लाश मिली, 2 युवको की तलाश जारी, इस NGO की टीम के सदस्य हुए हादसे का………

गरियाबंद 14 अप्रैल 2022 । गरियाबंद से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां कुकड़ा डेम में पिकनिक मनाने पहुंचे एक NGO की टीम में शामिल 3 दोस्त डैम के एनीकट के पास नहाने के दौरान डूब गये,डूबने वालों में एक युवती और 2 युवक शामिल है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस टीम होमगार्ड के गोताखोरा की मदद से युवती की लाश रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया गया है, वही दो अन्य युवको की तलाश जारी है।

पूरा घटनाक्रम गरियाबंद जिला के पाण्डुका थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि धमतरी जिला में संसालित अजीज प्रेमजी फाउंडेशन नामक एनजीओं के दर्जन भर स्टाफ आज पिकनिक मनाने गरियाबंद के कुकड़ा डेम पहुंचे हुए थे। डेम के करीब एनीकट के पास टीम के सभी सदस्य पिकनिक मना रहे थे, इसी दौरान रीता साहू दूसरे साथियों के साथ एनीकट की तरफ घूमने चले गये। एनीकट के पास पानी में खेलने के दौरान अचानक एक युवक डूबने लगा।

जिसे बचाने के दौरान एक-एक कर रीता साहू और फिर राकेश के साथ ही लक्ष्य वर्मा डेेम के एनीकट में डूब गये। उधर घटना मौके पर मौजूद उनके साथियों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को देकर मदद मांगी गयी। पाण्डुका थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही होमगार्ड के गोतोखोरो की मदद से लापता लोगों की तलाश शुरू की गयी है। डेम के एनीकट में डूबी झारखंड निवासी 25 साल की रीता साहू की लाश बरामद कर लिया गया है।

वही रायपुर निवासी 25 वर्षीय लक्ष्य वर्मा और कांकेर निवासी राकेश का गोताखोरो की मदद से तलाश जारी है। घटना की जानकारी के बाद से एनजीओं के स्टाफ सहित लापता युवको के परिवार में मातम व्याप्त है। पुलिस पिछले ढाई घंटे से रेस्क्यू आपरेशन चलाकर डेम के एनीकट में डूबे दोनों युवको की गोताखोरों की मदद से तलाश कर रही है, लेकिन पुलिस को अब तक कोई खास सफलता नही पाई हैं।

Back to top button