हेडलाइन

CG- दुल्हन की मौत: शादी के तीसरे दिन दुल्हन ने लगा ली फांसी, मौत से पहले पिता को किया था कॉल, लेकिन…

बलौदाबाजार 24 अप्रैल 2024। बलौदाबाजार से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है। शादी के तीसरे ही दिन दुल्हन ने फांसी लगा ली। घटना के बाद शादी के घर में मातम पसरा हुआ है। बलौदाबाजार के ग्राम फुंडरडीह का मामला है, जहां युवती की शादी की ग्राम लावर में हुई है। घटना के बाद अब पुलिस जांच में जुट गयी है। जानकारी के मुताबिक मृतिका ने अपने कमरे में फांसी लगा दी।

जानकारी के मुताबिक दुल्हन ने पति को मैसेज कर घर पहुंचने की बात कही। रात में उसे फोन भी की, लेकिन वो सो गया था, इसलिए कॉल उठा नहीं पाया। दरअसल, फुंडरडीह के सुहेला निवासी तनुजा ध्रुव (25) और अजय ध्रुव (24) निवासी ग्राम लावर की शादी 22 अप्रैल को हुई थी। पिता ने अपनी बेटी को बहुत अरमान से डोली में बिदा किया।

पूरा परिवार बेटी की शादी की खुशी में डूबा था। पति भी घटना को लेकर काफी सदमे में है। उसका कहना है कि उसकी पत्नी आखिर वो क्या बताना चाहती थी यह बात जिंदगी भर मेरे मन में सवाल बनकर रहेगा। 23 अप्रैल को मायके वाले बेटी की चौथिया कराकर वापस फुंडरडीह ले गए। घर पर रुके सभी मेहमानों की पार्टी चल रही थी। इसी बीच 24 अप्रैल की दोपहर करीब 12 बजे तनुजा ने कमरे के पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली।

जब किसी काम से उसका बड़ा भाई कमरे में गया, तब उसने देखा कि बहन ने गमछे को फंदा बनाकर फांसी लगा ली है।अजय और उसकी बहन की शादी एक ही दिन पहले हुई थी। इसलिए बुधवार को वो अपनी बहन की चौथिया लेने जा रहा था। उसी दौरान उसे ससुराल की तरफ से फोन पर पत्नी की मौत की सूचना मिली। जिसके बाद अजय अपने पिता के साथ पलारी अस्पताल पहुंचा।

 

Back to top button