बिग ब्रेकिंग

CG : कलेक्टर कोरोना पॉजेटिव….. छत्तीसगढ़ में मंत्री के बाद अब एक कलेक्टर भी कोरोना संक्रमित… RTPCR टेस्ट में पॉजेटिव आयी रिपोर्ट

महासमुंद 9 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोना की चपेट में मंत्री-कलेक्टर सभी आ रहे हैं। आज मंत्री रूद्र कुमार गुरू के कोरोना पॉजेटिव होने के बाद अब अब कलेक्टर डोमन सिंह की भी रिपोर्ट पॉजेटिव आ गयी है। महासमुंद कलेक्टर डोमन सिंह ने कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था। ज़िला स्वास्थ्य विभाग द्वारा शनिवार देर शाम उनका ट्रू नॉट (आरटीपीसीआर) जांच की ।

आज रविवार को जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर कलेक्टर होम आइसोलेशन में चले गए हैं। डाक्टरों ने कहा कि हल्के लक्षण है,वे निगरानी में है । इधर कलेक्टर सिंह ने भी हाल ही में उनके संपर्क में आए अधिकारियों और अन्य लोगों से किसी प्रकार के लक्षण नज़र आने पर कोरोना जांच कराने की अपील की है।

आपको बता दें कि इससे पहले कभी IPS भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। पिछले दिनें PHQ में चार सीनियर IPS कोरोना की चपेट में आये थे। वहीं एडिश्नल एसपी और कई पुलिसकर्मी भी कोरोना की चपेट में हैं।

Back to top button