ब्यूरोक्रेट्स

CG: कोरोना की नई गाइडलाइन….बिना वैक्सीन सर्टिफिकेट के मल्टीप्लेक्स व थियेटर में इंट्री नहीं…..AC हॉल और स्टाफ को लेकिन ये होंगे नये निर्देश

रायपुर 9 नवंबर 2021 । छत्तीसगढ़ में बढे कोरोना मामले के मद्देनज़र रायपुर जिला प्रशासन ने कोरोना की नई गाइडलाइन जारी की है। यह गाइडलाइन मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों को लेकर है, जिला प्रशासन ने स्पष्ट कर दिया है कि कोई भी व्यक्ति बिना दोनों डोज कोविड-19 वैक्सिनेशन सर्टिफिकेट के सिनेमाघर, थिएटर या मल्टीप्लेक्स में फिल्म नहीं देख पाएगा।

[pdf-embedder url=”https://www.newwaynews24.com/wp-content/uploads/2021/11/Cinema-Multiplexe-Order.pdf” title=”Cinema-Multiplexe Order”]

 

वही एयर कंडीशनर हॉल लेकर भी मापदंड निर्धारित जिला प्रशासन की तरफ से किए गये हैं। जिला प्रशासन ने इस बात का भी निर्देश दिया है कि अगर किसी हॉल में AC की व्यवस्था नहीं है तो ताज़ी हवा आने-जाने का इंतजाम होना चाहिए। वही एंट्री और एग्जिट प्वाइंट को लेकर भी गाइडलाइन जारी किए गए हैं।

जिला प्रशासन ने स्पष्ट कर दिया है कि जो भी कोरोना लक्षण वाले व्यक्ति को मल्टीप्लेक्स व सिनेमा घर में प्रवेश करने की इजाजत नहीं होगी। उसी तरह से कर्मचारियों और मल्टीप्लेक्स से स्टाफ़ को लेकर भी स्पष्ट तौर पर उल्लेख किया गया है कि बिना वैक्सीनेशन के किसी भी कर्मचारियों को ड्यूटी पर नहीं रखा जाएगा। सिनेमाघर थिएटर और मल्टीप्लेक्स में टिकट की खरीदी खुली रहेगी, लेकिन भीड़ से बचने के लिए ऑनलाइन और अग्रिम बुकिंग की अनुमति दी जाएगी।

Back to top button