क्राइम

CG CRIME NEWS : घर में रखे शराब को पी गयी पत्नी…..पति ने पीट-पीटकर कर दी हत्या, वारदात के बाद हत्यारे पति ने किया……

जशपुर 11 मार्च 2023। जशपुर जिला में शराब के लिए पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि आरोपी शख्स ने घर में शराब ला रखी थी, जिसे पत्नी ने सेवन कर लिया। इस बात की जानकारी के बाद आरोपी पति ने पत्नी की डंडे से बुरी तरह से पिटाई कर दी। जिसके बाद घटना में बुरी तरह से घायल महिला ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने पत्नी के हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया हैं।

हत्या की ये वारदात जशपुर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक शांतिनगर निवासी ललिता एक्का के पति की मौत कुछ समय पहले हो गई थी। जिसके बाद से वह 20 साल के बबलू राम के साथ दूसरी शादी कर रहने लगी थी। बबलू राम पेशे से रोजी मजदूरी का काम किया करता था। बताया जा रहा हैं कि शराब पीने का आदी बबलू राम आए दिन नशे में अपनी पत्नी के साथ विवाद करता करता था।पुलिस के मुताबिक होली के दिन भी बबलू घर में शराब लेकर आया था और उसे घर पर ही रखा था। लेकिन मौका देखकर उसे ललिता ने पी ली।

बस इसी बात से युवक नाराज हो गया और उसने डंडे से ललिता को जमकर पीट दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई थी। इसके बाद घायल पत्नी को आरोपी ने खुद अस्पताल में भर्ती कराया। उधर इलाज के दौरान 9 मार्च को महिला की अस्पताल में मौत हो गई, तब उसका पोस्टमार्टम किया गया। पीएम रिपोर्ट से पता चला कि महिला को बुरी तरह से पीटा गया था। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। मौत के बाद महिला के भतीजे ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। जिसे पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया हैं।

Back to top button