टॉप स्टोरीज़

CG मर्डर अपडेट- VIDEO- पंच का मर्डर कर चढ़ गया टंकी पर….फरसा लहराकर बोला, मैं तो साफ दिल का….. पुलिस और तहसीलदार के छूटे पसीने ………

जांजगीर 20 नवंबर 2021। जांजगीर में वार्ड पंच की भरी बस्ती में दिनदहाड़े फरसा मारकर हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद, पुलिस के सामने एक नया बवाल आ गया। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले चाचा-भतीजे वारदात के बाद मौके से निकलकर गांव के पानी टंकी पर चढ़ गये और अपने जमीन विवाद और पैसा दिलाने की मांग पुलिस से ही करने लगे। आनन-फानन में मौके पर तहसीलदार और परिवार के लोगों को बुलवाया गया, घंटो की मशक्कत के बाद आरोपियों को पानी टंकी से नीचे उतारकर पुलिस ने हिरासत में लिया है। गौरतलब है कि आज दोपहर शिवरीनारायण थानांतर्गत ग्राम तुसमा के वार्ड पंच भागवत साहू की दो लोगों ने हत्या कर दी थी। दिनदहाड़े इस हत्याकांड को गांव में ही रहने वाले सोहित केंवट ने अपने भतीजे के सुनील केंवट के साथ अंजाम दिया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंचकर वारदात और हत्यारों के संबंध में पूछताछ कर रही थी, तभी पता चला कि दोनों आरोपी चाचा-भतीजा गांव की पानी टंकी पर चढ़ गये है।

[aiovg_video type=”facebook” facebook=”https://www.facebook.com/newwaynews24/videos/647370672956683/”]

पुलिस टीम गांव वालों के साथ मौके पर पहुंची, तो आरोपियों ने पहले मीडिया को मौके पर बुलाने की बात पुलिस के सामने रखी। मीडिया के मौके पर पहुंचने के बाद आरोपियों ने मीडिया को पानी टंकी के पास बुलाकर पहले अपना पक्ष रखा और बताया कि भागवत साहू ने उनकी जमीन को अंकित मिश्रा नामक शख्स को 33 लाख रूपये में बिचवाई थी। लेकिन आज दो साल बाद भी उन्हे पूरा पैसा नही मिला, जबकि उनकी जमीन पर दूसरे पक्ष ने बड़ी बिल्डिंग बना ली है। लगातार पैसों की मांग करने के बाद भी उन्हे गुमराह करने से परेशान होकर आज उन्होने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

मीडिया में अपना बयान देने के बाद आरोपियोें ने पुलिस के सामने के बार फिर जमीन विवाद और बकाया पैसा दिलाने की मांग रख दी। इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में आज छुटटी के दिन तहसीलदार को मौके पर बुलाया गया, साथ ही आरोपियों के माँ-बाप को बुलाकर समझाईश दी गयी, तब जाकर दोनों आरोपी घंटो देर बाद पानी टंकी से नीचे उतरे। पुलिस ने हत्या के दोनोंआरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

इस पूरे घटनाक्रम पर जांजगीर एसडीओंपी निकालस खल्खों ने NW न्यूज़ को बताया कि दोनों हत्या के आरोपी वारदात के बाद फिल्मी अंदाज में टंकी पर चढ़ गए थे। टंकी पर चढ़ने के बाद पुलिस उन्हें उतारने का काफी प्रयास की, लेकिन आरोपियों ने जमीन विवाद के निपटारे और बकाया पैसा दिलाने की मांग करने लगे थे। दोनों नीचे उतरने को तैयार ही नही थे, जिसके बाद तहसीलदार को मौके पर बुलाया गया, जमीन विवाद निपटारे का आश्वासन देने के साथ ही आरोपियों के परिजनों ने भी उन्हे काफी समझाने की कोशिश की, तब जाकर आरोपी नीचे उतरे है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ जारी है। दोनों आरोपी रिश्ते में चाचा भतीजा है।

Back to top button