मनोरंजन

शमिता-राकेश का क्या हो गया ब्रेकअप? 6 महीने पहले हुआ प्यार, शादी की थी तैयारी!…लेकिन अब  

मुंबई 8 जून 2022।एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और एक्टर राकेस बापट (Raqesh Bapat) के बीच पिछले कुछ दिनों से खटपट चल रही है. खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. देखा जाए तो सेलिब्रिटी ब्रेकअप कभी भी अच्छे नहीं होते, क्योंकि फैन्स के भी इमोशन्स इनके रिलेशन से जुड़े होते हैं. बता दें कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट की पहली मुलाकात रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हुई थी. इसी शो में दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. दोनों ही टॉप फेवरेट कपल बन गए थे

ऐसी हो रही चर्चा
जब शो खत्म हुआ तो दोनों को अक्सर साथ में पार्टीज और डिनर डेट्स पर स्पॉट किया गया, लेकिन ऐसा लगता है कि अब दोनों ने आखिरकार अपनी राहें एक-दूजे से अलग करने का फैसला ले लिया है. हालांकि, पिछले दिनों भी दोनों के ब्रेकअप की खबर आई थी, लेकिन शमिता शेट्टी ने क्लियर किया था कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और किसी भी खबर पर विश्वास न किया जाए. बिग बॉस के वक्त शमिता ने ये भी कहा था कि वो इस साल शादी भी करेंगी. हालांकि निशांत ने उन्हें चेताया था कि पहले राकेश को जान लो. लगता है वहीं बात सच हो गई है. 

शमिता शेट्टी के करीबी सूत्र ने बताया, “शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपनी राहें अलग कर ली हैं. दोनों एक-दूसरे की अभी भी इज्जत करते हैं और दोस्ती भी कायम रखेंगे. हाल ही में दोनों ने मिलकर एक म्यूजिक वीडियो को भी शूट किया है जो कुछ ही दिनों में रिलीज हो जाएगा. फैन्स ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री को देखकर काफी इंप्रेस होने वाले हैं. दोनों की शायद यह आखिरी स्क्रीन स्पेस शेयरिंग होने वाली है.”

पिछले दिनों राकेश बापट के मुंबई में घर लेने की खबरें आई थीं. उन्होंने बालकनी में खड़े होकर फोटो क्लिक कराई थी, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था. फैन्स उनके घर को लेकर मुबारकबाद देने के साथ उनसे शमिता शेट्टी संग शादी करने की सलाह दे रहे थे. साथ ही कुछ उनसे पूछ रहे थे कि आखिर वह शमिता शेट्टी के साथ शादी कब कर रहे हैं, लेकिन राकेश बापट ने इसमें से एक भी फैन को जवाब नहीं दिया था. न ही एंटरटेन किया था.

Back to top button