क्राइम

CG : बीच सड़क पर स्कार्पियों का दरवाजा खोला, टकराकर गिरे बाइक सवार को ट्रेलर ने कुचला….मौके पर दर्दनाक मौत

दुर्ग 24 मार्च 2024। दुर्ग जिले में एक वाहन चालक की लापरवाही ने एक शख्स की जान ले ली। यहां बीच सड़क पर एक स्कार्पियों वाहन के चालक ने गाड़ी का दरवाजा खोल दिया। जिससे पीछे से आ रहा बाइक सवार दरवाजे से टकराकर नीचे गिर गया और ट्रेलर की चपेट में आ गया। इस भीषण हादसे में बाइक सवार सख्स की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं घटना के बाद नाराज परिजनों ने इस घटना पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने दुर्घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना का ये मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि भिलाई कैंप-1 निवासी हेमंत केसरिया ठेकेदारी का काम करते थे। हेतंत के भतीजे अजय तामोरिया ने बताया कि उसके चाचा सरमढ़ा इंडस्ट्रियल एरिया में होली त्यौहार से ठीक पहले लेबर पेमेंट करने गए थे। वहां से लेबर पेमेंट करने के बाद वह वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान दोपहर के वक्त बस स्टैंड स्थित चौक के पास वह अपनी बाइक से पहुंचे थे, तभी सड़क पर खड़ी स्कॉर्पियो के चालक ने अचानक दरवाजा खोल दिया।

इसके कारण हेमंत बाइक सहित गाड़ी के दरवाजे से टकराए और सड़क पर गिर पड़े। तभी बगल से निकल ट्रेलर ने उन्हें कुचल दिया।आसपास के लोगों ने हादसा होते देखा, तो हेमंत को आनन फानन में चिंताजनक हालत में उठाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने हेतंत को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को लाल बहादुर शास्त्री स्थित मॉर्चुरी में रखवाया गया। पुलिस ने इस दुर्घटना पर मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

वहीं दूसरी तरफ परिजनों ने आरोप लगाया है कि हेमंत केसरिया की हत्या की गई है। पहले से ही स्कॉर्पियो चालक उनका वहां इंतजार कर रहा था। उन्हें लूटने की नीयत से उसने उसी समय गाड़ी का दरवाजा खोला, जब वे वहां से गुजर रहे थे। इससे वो गेट से टकराए और ट्रेलर की चपेट में आ गए। हेमंत को पहले जिला अस्पताल ले जाना था, लेकिन स्कॉर्पियो वाला उन्हें भिलाई बीएम शाह अस्पताल लेकर गया। यह अपने आप में संदेह पैदा करता है। उन्होंने आरोप लगाया है कि हेमंत सोने की चेन पहना था। अपने पास कैश भी रखा था, जो कि घटना के बाद से ही गायब है। परिजनों ने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

Back to top button