क्राइम

CG: हत्या के बाद लड़की की लाश को तालाब में दफनाया, बारिश का पानी तालाब में भरता उससे पहले ही लाश का पैर जमीन से निकल आया बाहर…..मचा हड़कंप

अंबिकापुर 21 जुलाई 2023। अंबिकापुर जिला में एक लड़की की हत्या कर लाश को सूखे तालाब में दफना दिया गया था। हत्यारों को उम्मींद थी कि बारिश में तालाब में पानी भर जाने के बाद ये हत्या की हमेशा के लिए तालाब में दफन हो जायेगी। लेकिन ऐसा होता उससे पहले ही लाश का पैर जमीन से बाहर आ गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने जमीन की खुदाई कराकर एक लड़की का लाश बरामद किया हैं। लड़की की पहचान नही हो सकी हैं। लिहाजा पुलिस इस हत्या की वारदात को सुलझाने लड़की की पहचान करने का प्रयास कर रही हैं।

अंधे कत्ल की ये वारदात दरिमा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक ग्राम भालूकछार में गुरुवार को ग्रामीणों ने गांव के सूखे तालाब की जमीन से एक इंसानी पैर का हिस्सा निकले देखा। शव का सिर्फ पैर दिख रहा था। यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी और मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी दरिमा पुलिस को दी।

सूचना मिलने ही पुलिस टीम के साथ एसडीओंपी मौके पर पहुंचे और शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया गया। लाश करीब एक सप्ताह पुरानी हो जाने के कारण खराब हो चुकी थी। लिहाजा पुलिस ने लड़की के शव का फोटो लेकर आासपास के क्षेत्र में पहचान कराने का प्रयास किया गया। अज्ञात लड़की की शिनाख्त के लिए पुलिस ने जिले के सभी थानों के साथ ही पड़ोसी जिलों में भी लाश की पहचान के फोटो भेजा गया हैं। अंधे कत्ल की इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस एफएसएल की टीम को मदद के लिए बुलाया गया। एसडीओपी ने बताया कि शव को देखने पर साफ लग है कि युवती की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसकी लाश को तालाब में गाड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि मृतका की पहचान और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही पुलिस इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए गुमशुदगी के मामले भी खंगाले रही हैं। फिलहाल हत्या के इस मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस अंधें कत्ल की इस गुत्थी को सुलझाने के लिए घटना से जुड़ें कड़ियों को पिरोकर हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही हैं।

Back to top button