बिग ब्रेकिंग

CG- सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे पूर्व मंत्री, तेज रफ्तार ट्रक ने मंत्री की फॉर्च्यूनर कार को पीछे से ठोका, बैठक से लौटने के दौरान हुआ हादसा

कोंडागांव 1 मई 2022 । कोंडागांव से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां बीजेपी के पूर्व मंत्री विक्रम उसेंडी की फॉर्च्यूनर कार को तेज रफ्तार ट्क ने पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होेने के साथ ही कार का पिछला ग्लास पूरी तरह से चकानाचूर हो गया है, वही इस दुर्घटना में पूर्व मंत्री उसेंडी बाल बाल बच गये हैं।

पूरा घटनाक्रम कोंडागांव जिला का है, यहां आज बीजेपी की बैठक आहुत की गयी थी। इस बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारी शामिल होने पहुंचे हुए थे। बैठक में पूर्व मंत्री विक्रम उसेंडी भी शामिल होने पहुंचे हुए थे। बैठक समाप्त होने के बाद विक्रम उसेंडी सक्रिट हाउस जाने के लिए अपनी फॉर्च्यूनर कार से रवाना हुए थे।

रास्ते में NH 30 पर पूर्व मंत्री की कार पहुंची ही थी, तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ड्राइवर ने फॉर्च्यूनर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में जहां पूर्व मंत्री बाल बाल बच गये, वही उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Back to top button