हेडलाइन

CG: ADM की कार दुर्घटनाग्रस्त, ड्यूटी जाने के दौरान हादसे का हुए शिकार, खुद चला रहे थे कार

जगदलपुर 8 जून 2023। जगदलपुर से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां के पूर्व निगम कमिश्नर और कोंडागांव के नवपदस्थ एडीएम दिनेश नाग की तेजर रफ्तार स्वीफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर पलट गयी। बताया जा रहा हैं कि जगदलपुर से कोंडागांव जाने के दौरान रास्त में अचानक मवेशी आ गये, जिन्हे बचाने के चक्कर में एडीएम ने कार घुमा दिया और अनियंत्रित कार सड़क के दूसरे तरफ खेत में जा पलटी। इस हादसे में सुःखद बात ये रही कि एडीएम दिनेश नाग ने कार का सीट बेल्ट लगा रखा था, जिससे वे गंभीर रूप से घायल होने से बाल-बाल बच गये।

सड़का दुर्घटना का ये मामला जगदुलपुर के भानपुरी थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक जगदलपुर में निगम कमिश्नर रहे दिनेश नाग का हाल ही में कोंडागांव तबादला हुआ हैं। कोंडागांव में एडीएम के पद पर पदस्थ दिनेश नाग आज सुबह जगदलपुर से कार्यस्थल के अपनी स्वीफ्ट डिजायर कार से रवाना हुए थे। दिनेश नाग ने बताया कि वे कार खुद चला रहे थे। जैसे ही उनकी कार भानपुर के पास पहुंची अचानक सड़क पर मवेशी आ गये। जिन्हे बचाने के लिए उन्होने कार को दूसरी तरफ मोड़ दिया।

जिससे कार अनियंत्रित होकर खेत में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। दिनेश नाग ने बताया कि वे कार चलाने के वक्त सीट बेल्ट लगाये हुए थे। जिसके कारण उन्हे चोट बिल्कुल भी नही आयी। घटना के बाद दिनेश नाग ने भानपुरी थाना पहुंचकर एक्सीडेंट की सूचना थाना प्रभारी को दी गयी। जिसके बाद वे लौट गये। भानपुरी थाना प्रभारी ने बताया कि दिनेश नाग द्वारा उन्हे घटना की सूचना दी गयी, चूकि घटना में कोई आहत नही हुआ हैं, कार के क्षतिग्रस्त होने की बात सामने आयी हैं।

Back to top button