हेडलाइन

CG भूकंप ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ में अभी-अभी आया भूकंप…. दहशत में लोग घरों से निकले, रिक्टर पैमाने पर अभी…

सरगुजा 24 मार्च 2023। छत्तीसगढ़ में अब से कुछ देर पहले भूकंप के झटके लोगों ने महसूस किए हैं। हालांकि रिएक्टर पैमाने पर इसकी तीव्रता का आकलन नहीं हो सका है। भूकंप का असर ज्यादा देर का नहीं रहा है। सरगुजा के अलावा कोरिया जिले में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। जानकारी के मुताबिक सरगुजा बलरामपुर सूरजपुर कोरिया भटगांव इलाके में लोगों ने भूकंप के झटके महसूस किए हैं।

हमारे सरगुजा संवाददाता के मुताबिक सरगुजा क्षेत्र में 6 से 8 सेकंड तक धरती हिलती रही। लोगों को जैसे ही भूकंप का अहसास हुआ, भय का माहौल बना गया। डर की वजह से कई लोग घरों से बाहर निकल गए।

वही कोरिया में भी भूकंप के झटके लोगों ने महसूस किए हैं। भूकंप की खबर के बाद क्षेत्र में लोगों में कुछ वक्त के लिए दहशत का माहौल बन गया। हालांकि शुरुआती वक्त में लोगों को कुछ समझ ही नहीं आया, लेकिन जैसे ही लोगों को ये मालूम हुआ, दहशत में लोग अपने घरों से बाहर निकल गए।

हमारे संवाददाता के मुताबिक अब से कुछ देर पहले 10:28 पर भूकंप के झटके सरगुजा क्षेत्र में महसूस किए हैं। हालांकि कहीं से भी कुछ भी जनहानि की कोई शिकायत अब तक नहीं आई है। वही रिएक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता का आकलन किया जा रहा है।

खबरें अभी अपडेट हो रही है ताजा जानकारी वेबसाइट को रिफ्रेश करते रहें।

Back to top button