क्राइम

CG NEWS : रफ्तार का कहर – तेज रफ्तार बस ने कार को मारी टक्कर….कार सवार महिला की मौके पर ही मौत, पति और बेटे की हालत गभीर

धमतरी 18 दिसंबर 2022। धमतरी जिला में एक तेज रफ्तार बस ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क दुर्घटना में कार की पिछली सीट पर बैठी महिला की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही महिला के पति और बेटे को गंभीर चोट आई हैं। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पतताल में भर्ती कराया गया हैं।

सड़क हादसा का ये पूरा घटनाक्रम धमतरी-नगरी मार्ग का बताया जा रहा हैं। जानकारी के मुताबिक ग्राम पालवाड़ी के समीप ये भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें धमतरी की ओर से डीआरडी की बस क्रमांक सीजी 05 जे 1717 यात्रियों को लेकर रवाना हुई थी। बस का चालक काफी तेज गति से बस को चला रहा था। तभी पालवाड़ी के पास बस के चालक ने दूसरी तरफ से आ रही हुंडई ईऑन कार को जोरदार टक्कर मार दी। बस और कार के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गये।

इस दुर्घटना में कार की पिछली सीट पर बैठी 55 साल की मधु देवांगन की मौके पर ही मौत हो गयी। वही महिला के पति नेहरू देवांगन और बेटा प्रशांत देवांगन को गंभीर चोट आई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही दुगली थाना प्रभारी रमेश साहू अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस दुर्घटना पर बस के चालके के खिलाफ अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button