क्राइम

CG NEWS : NIT के असिस्टेंट प्रोफेसर पर रेप का गंभीर आरोप, महिला मित्र ने कहा शराब पिलाकर होटल में किया रेप,पुलिस ने किया FIR, उधर कालेज प्रबंधन ने कहा…

रायपुर 13 नवंबर 2022। राजधानी रायपुर में एनआईटी के असिस्टेंट प्रोफेसर पर उसी की महिला मित्र ने रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया हैं। पूरा घटना दिल्ली के एक होटल का बताया जा रहा हैं, जहां असिस्टेंट प्रोफेसर से मिलने महिला मित्र पहुंची थी। पीड़ित महिला का आरोप हैं कि प्रोफेसर ने उसे शराब पिलाई और खुद भी पी, इसके बाद उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक रायपुर एनआईटी में पढ़ाने वाले असिस्टेंट प्रोफेसर का नाम मयंक है। जिन पर उन्ही की परिचित महिला मित्र ने रेप का गंभीर आरोप लगाया हैं। लड़की का दावा है कि दोनों एक दूसरे को 2014 से जानते थे। हाल ही में मयंक दिल्ली गया हुआ था। जहां उसकी मुलाकात लड़की से हुई। इसके बाद दिल्ली के आईबीआईएस होटल में दोनों मिलने पहुंचे थे। यहां दोनों ने डिनर करने के बाद शराब भी पी।

पीड़िता का आरोप हैं कि उसे मयंक ने जबरदस्ती शराब पिलाई। इसके बाद जब उसे नशा हो गया, तो उसने उसके साथ होटल के कमरे में रेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की माने तो होश में आने के बाद उसने किसी तरह खुद को बचाने का प्रयास किया। उसने आस पास रखे सामान को फेंककर मयंक को मारा, और बचाव में उसने मयंक को दांतों से काटा। इसके बाद पीड़िता ने अपने दोस्तों को खबर देकर पुलिस से शिकायत की।

अब इस पूरे मामले में रायपुर एनआईटी प्रबंधन ने किसी भी तरह की जानकारी होने से इंकार कर दिया है। वही इस पूरे घटना में दिल्ली के आईजीआई पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा हैं कि पुलिस ने आरोपी असिस्टेंट प्रोफेसर को अरेस्ट भी कर लिया हैं। लेकिन रायपुर में कालेज प्रबंधन ऐसी कोई भी जानकारी नही होने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ने में लगा हैं।

Back to top button