मनोरंजन

कंगना के शो में उर्फी जावेद! Lock Upp 2 में क्या दिख सकती है उर्फी…

मुंबई 28 फरवरी 2023 बिग बॉस का सीजन 16 (Bigg boss 16) खत्म होते ही टीवी रियलिटी शो के दीवानों की जिंदगियों में सन्नाटा छा गया है। हालांकि दर्शकों को अब खतरों के खिलाड़ी 13 और लॉक अप 2 (Lock Upp 2) जैसे शोज का बेसब्री से इंतजार है। यहीं नहीं सोशल मीडिया पर इन शोज के उम्मीदवारों को लेकर भी जमकर अनुमान लगाए जा रहे हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक किसी प्रकार की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। कंगना रनौत (Kangana ranaut) के लॉक अप 2 की बात करें, तो उमर रियाज और दिव्या अग्रवाल के बाद अब सोशल मीडिया की फैशन क्वीन उर्फी जावेद(Urfi Javed) का नाम खूब सुर्खियों में छा रहा है। अपने यूनिक फैशन सेंस से उर्फी का चेहरा अक्सर मीडिया रिपोर्टों में छाया रहता है। सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद से जब इन रियलिटी शोज में हिस्सेदारी की बात की गई, तो उर्फी ने मीडिया को बड़ा ही मजेदार जवाब दिया था।

बनेंगी रियलिटी शो का हिस्सा?
बिग बॉस ओटीटी फेम और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के तौर पर अपनी बड़ी पहचान बनाने वाली उर्फी, टीवी के किसी रियलिटी शो का हिस्सा होंगी या नहीं ये बड़ा सवाल है। अब की बार जब उर्फी से पूछा गया कि, वे कौन से पॉपुलर रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी। तो उर्फी ने हाजिरजवाब अंदाज में बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। कंगना रनौत के लॉक अप 2 शो में कंटेस्टेंट होने की बात पर उर्फी ने कहा कि, उन्हें मेकर्स की तरफ से अभी तक ‘जेल’ जाने का ऐसा कोई न्योता नहीं मिला है। साथ ही ऐसा होने की कोई उम्मीद भी नहीं है। मीडिया से बातचीत में उर्फी ने कहा, ‘तुम चाहते हो कि मैं जेल चली जाऊं? मुझे अप्रोच तक नहीं किया गया है एंड लिख के ले लो ये शोज नहीं करने वाली हूं मैं’

करण जौहर द्वारा होस्ट किए बिग बॉस ओटीटी के घर में, कुछ वक्त जलवा दिखाने के बाद उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपने कातिल फैशन से आग लगा दी थी। अजीबो गरीब फैशन सेंस वाली उर्फी अपनी ड्रेसेस के कारण खूब सुर्खियों में रहती हैं। आउट ऑफ द बॉक्स आउटफिट्स के कारण उन्हें कई ब्रांड्स और शोज ने भी अप्रोच किया है। सोशल मीडिया की फैशन आइकन उर्फी वेस्ट में से बेस्ट बनाती हैं। सोशल मीडिया के साथ साथ उर्फी Splitsvilla 14 का भी हिस्सा रही हैं।

Back to top button