मनोरंजन

VIDEO: आधी रात को रोड पर रोते हुए नजर आये नवाज़ुद्दीन सिद्द्की के बच्चे और बीवी…. एक्टर ने सबको घर से निकला! बेटी बिलक-बिलक के रोई….

मुंबई 3 मार्च 2023 बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नि आलिया सिद्दीकी ने एक नया वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। आलिया सिद्दीकी ने अब एक बार फिर नवाजुद्दीन पर कई गंभीर आरोप लगाए है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद हर कोई एक्टर को बुरा-भला सुना रहा है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडिया शेयर किया है जिसमें वह अपने बच्चों के साथ आधी रात को सड़क पर नजर आ रही हैं। आलिया ने दावा किया है कि खुद नवाजुद्दीन ने उन्हें इस हाल पर रहने के लिए मजबूर किया है। उनके बच्चें भूखे हैं, उनके सिर पर छत तक छीन ली गई है। आलिया ने आरोप लगाए हैं कि नवाजुद्दीन ने उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकाल फेंका है। आलिया की यह वीडियो सोशल मीडिया पर हवा की तरह वायरल हो रही है। आइए इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।


आलिया सिद्दीकी का वायरल VIDEO
वीडियो में आलिया अपने दोनों बच्चों के साथ घर से बाहर खड़ी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में वह कहती हैं कि, मेरी बच्ची रो रही है वो बहुत परेशान हैं. मैं नहीं जानती नवाज ऐसा क्यों कर रही है, क्या उसे ये शोभा देता है. मैं नवाज के बंगले से आईं हूं, ये मेरे दोनों बच्चे हैं. हमें बंगले से निकाल दिया है. अब मुझे समझ नहीं आ रहा है न मेरे पास पैसे हैं न घर है. कुछ समझ नहीं आ रहा मैं बच्चे लेकर कहां जाऊं. मैं तुझे कभी माफ नहीं करूंगी. जो मेरे बच्चों के साथ कर रहा है कभी माफ नहीं करूंगी. नवाज ने मुझे रात के 12 बजे बच्चों के साथ रोड़ पर खड़ा रखा हुआ है. मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि मैं किधर जाऊं इस वक्त.

View this post on Instagram

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

आलिया ने एक वीडियो और शेयर की जहां उनके बच्चे सोते हुए नजर आ रहे हैं. आलिया ने इस वीडियो के साथ एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. जिसके जरिए वह नवाज की सच्चाई सभी के सामने लाने की बात कहती हुई नजर आ रही हैं. अब इस वीडियो के पीछे की सच्चाई क्या है ये तो नवाज और आलिया ही जनाते हैं. फिलहाल नवाज का इस मामले पर कोई बयान सामने नहीं आया है.

Back to top button