क्राइम

CG- शराब पिलाने के बाद सुपरवाईजर की कर दी हत्या, वारदात के 24 घंटे के भीतर 2 आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से दिया हत्या की वारदात को अंजाम

दुर्ग 23 मई 2022 । रायपुर के रहने वाले एक युवक की दुर्ग जिला में हत्या कर लाश को जलाने का प्रयास किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने 2 युवको को गिरफ्तार किया हैं। बताया जा रहा है कि मृतक आरोपी युवको के कंपनी का सुपरवाईजर था, जो कि अक्सर उन्हे काम से निकलवाने की धमकी दिया करता था, जिससे परेशान होकर उन्होने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।

पूरा घटनाक्रम दुर्ग जिला के जामुल थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि रायपुर जिले के मंदिरहसौद निवासी मनोज मेहर की लाश एक दिन पहले दुर्ग के खेरधा गांव में जामुल पुलिस को अर्धनग्न हालत में मिली थी। सर पर गहरे चोट के निशान मिलने पर पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपियों की पता साजी कर रही थी। पुलिस की पूछताछ मंे पता चला कि मृतक आखिरी बार रवि और पुनीत नामक युवकों के साथ देखा गया था।

शक के बिनाह पर पुलिस ने दोनों को हिरासत मंे लेकर पूछताछ शुरू की, जिसमें आरोपियों ने इस हत्याकांड का गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में ये बात सामने आयी है कि मृतक मनोज दोनों आरोपी युवको का सुपरवाइजर था और उन्हें अक्सर काम से निकलवा देने की धमकी देकर परेशान करता था। इसी का बदला लेने के लिए उन्होंने उसे मारने की योजना बनाई। मनोज को रास्ते से हटाने के लिए दोनों आरोपियों ने शराब पार्टी की प्लानिंग की, जिसमें उन्होने मनोज को अपने पास बुलाया।

गांव आने के बाद भी मनोज ने कंपनी के मालिक को फोन करके दोनों की शिकायत कर दी कि वह लोग उसे शराब पीने के लिए गांव बुलवाए हैं। रात में शराब पीने के दौरान उन्होंने इसी बात को लेकर मनोज से झगड़ा शुरू कर दिया।इसके बाद विवाद बढ़ने पर आरोपियों ने मनोज की बुरी तरह से पिटाई करने के बाद उसे डंडे से पीटपीटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उन्होंने मनोज के शव को जलाने की भी कोशिश की, लेकिन किसी को आता देख वहां से भाग गए। पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Back to top button