क्राइम

CG- राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद, सरेराह युवक की हत्या, एक सप्ताह में 4 हत्या की वारदात से कानून व्यवस्था पर उठने लगे सवाल

रायपुर 10 जून 2022 । राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वो सरेराह हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला संतोषी नगर क्षेत्र का हैं, जहां एक 20 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या कर आरोपी फरार हो गये। देर रात हुए इस हत्याकांड की जानकारी के बाद पुलिस हत्यारों की पतासाजी करने की बात कह रही हैं।

राजधानी रायपुर में हत्या की ये वारदात टिकरापारा थाना क्षेत्र में घटित हुआ हैं। बताया जा रहा हैं कि रायपुर के संतोषी नगर क्षेत्र में देर रात अमान खान नामक युवक पर कुछ बदमाशो ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया। इस घटना में चाकू के हमले से बुरी तरह से जख्मी अमान खान सड़क पर ही गिर गया, और बीच सड़क पर तड़प-तड़प कर उसने दम तोड़ दिया। देर रात हुए इस हत्याकांड की जानकारी मिलते ही टिकरापारा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस की माने तो घटना के संबंध में वारदात में शामिल बदमाशों की पतासाजी की जा रही हैं।

कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस इस हत्याकांड में शामिल लोगों के संबंध में सुराग जुटाने का प्रयास कर रह हैं। राजधानी रायपुर में लगातार हो रहे चाकूबाजी और हत्या की वारदात ने एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया हैं। पुलिस अधिकारी इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों को जल्द ही पकड़ लेने का दावा कर रहे हैं, लेकिन अब तक इस बात का खुलासा नही हो सका हैं कि किन कारणों से बदमाशों ने अमान खान की हत्या की। फिलहाल राजधानी में जिस तरह से चाकूबाजी और हत्या की वारदाते सामने आ रही है, वो सीधे तौर पर थाना क्षेत्र में होने वाली पुलिसिंग पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

Back to top button