क्राइम

CG- पुलिस थाने में हंगामा करने वाली महिला निकली ब्लैक मेलर, दुष्कर्म के मामले में फसाने की धमकी देकर वसूले थे 2 लाख रूपये, अब पुलिस ने किया अरेस्ट

कोरबा 1 अगस्त 2022 । कोरबा में पुलिस थाना में हंगामा कर पुलिस अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाने वाली महिला ब्लैक मेलर निकली हैं। पुलिस ने आरोपी महिला को एक युवक को यौन शोषण के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 2 लाख रूपये वसूलने के मामले में गिरफ्तार कर लिया हैं।

पूरा मामला रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र का हैं, बता दे कि पिछले दिनों की एक महिला का विडियों सामने आया था। इस विडियों में महिला रामपुर पुलिस चौकी में पुलिस वालों के साथ विवाद करती हुई नजर आ रही थी। विडियों सामने आने के बाद महिला ने रामपुर चौकी प्रभारी पर ही छेड़छाड़ और महिला पुलिस कर्मियों से चौकी में पिटाई करवाने का गंभीर आरोप लगाया गया था। महिला के इस गंभीर आरोप के बाद एसपी संतोष सिंह ने मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया था।

पुलिस अधिकारियों ने जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि शादीशुदा महिला ने मुकेश नामक एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने की शिकायत रामपुर पुलिस चौकी में की थी। रामपुर पुलिस की माने तो पुलिस इस मामले में कार्रवाई करती उससे पहले ही महिला ने एफआईआर पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर दिया गया जिससे अपराध क़ायम नही हुआ।

इसके बाद आरोपी महिला ने शपथ पत्र पेश कर शिकायत वापस ले ली गयी। इस दौरान आरोपी महिला द्वारा मुकेश नामक युवक से यौन शोषण के मामले में फसाने की धमकी देकर उससे 3 लाख रूपये की मांग की गयी। महिला की धमकी से डरकर युवक ने 2 लाख रूपये महिला को दे भी दिये। इसके बाद दोबारा आरोपी महिला युवक पर 1 लाख रूपये देने के लिए दबाव बनाया जाने लगा।

पुलिस की जांच में महिला के द्वारा पैसों की मांग करने का आडियों क्लिप और रकम देते समय का बनाया हुआ वीडियो क्लिप पीड़ित शख्स द्वारा दिया गया । जिसके बाद पुलिस ने ऑडियो और वीडियो क्लिप की जांच के बाद उक्त आरोपी महिला के खिलाफ धारा 384 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया हैं। पुलिस ने पैसों के लिए ब्लैकमेल करने वाली महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं।

Back to top button