क्राइम

CG : 2 भाईयों की दर्दनाक सड़क हादसे में हुई मौत….काम के सिलसिले में बाइक से निकले थे दोनो भाई.. रास्ते में क्रेन ने लिया चपेट में

कोरबा 8 जनवरी 2022 । कोरबा में तेज रफ्तार बाईक और क्रेन के बीच जबरदस्त भिड़ंत होने से बाइक सवार दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई है। पूरा घटनाक्रम बांगो थाना क्षेत्र का है, बताया जा रहा है कि यहां ग्राम सलोरा में सूरज केवट का परिवार निवास करता है। सूरज और उसका भाई बकरों की खरीद बिक्री के व्यवसाय से जुड़े हुए है। बताया जा रहा है कि सुबह के बाद सूरज केंवट अपने छोटे भाई चांद केंवट के साथ बाइक पर बकरा खरीदने कोरबी जा रहा था। तभी मड़ई घाट के करीब तेज रफ्तार बाइक सामने से आ दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को टोचन कर आ रही क्रेन से जा भीड़ी।

इस घटना में बाइक सवार दोनों भाइयों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया। बांगो पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। दोनों भाइयों के शव को सड़क से हटा कर जाम खुलवाया गया। पुलिस ने आरोपी क्रेन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दोनों भाइयों के मौत की खबर के बाद गांव में मातम व्याप्त है।

Back to top button