बिग ब्रेकिंग

CG VIDEO – जिला पंचायत अध्यक्ष के चेंबर में दिनदहाड़े जुआ, पत्नी मीटिंग में थी…. तो अध्यक्ष पति ने चेंबर में ही जमा ली बादशाह-बेगम की महफिल, विडियों हुआ वायरल तो मचा हड़कंच

 

जांजगीर 16 फरवरी 2022 । जांजगीर के जिला पंचायत भवन में अध्यक्ष के चेंबर में खुलेआम जुआ खेले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ये पूरा घटनाक्रम उस वक्त का है, जब महिला अध्यक्ष सामान्य सभा की बैठक में मीटिंग हाल में क्षेत्र के मुददो के लिए बहस कर रही थी, उधर उसका पति सरकारी कार्यायल में ही अध्यक्ष के चेंबर में अपने दोस्तों के साथ जुआ की महफिल लगाये बैठा हुआ था। इस पूरे घटनाक्रम का विडियो सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है, वही जवाबदार अधिकारी फोन ही रिसीव नही कर रहे है।

छत्तीसगढ़ में जनप्रतिनिध का हाल किसी से छुपा नही है, अगर जनप्रतिनिधि महिला है तो फिर उसके पति का रौब देखने लायक ही रहता है। जीं हां कुछ ऐसा ही मामला जांजगीर जिला मेें सामने आया है। यहां आज सामान्य सभा की बैठक आयोजित की गयी थी। बैठक में शामिल होने जिला पंचायत सीईओं के साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष यानिता यशवंत चंद्रा और सभापति के साथ सदस्य शामिल थे। पंचायत भवन के सभागार में एक ओर बैठक चल रही थी, वही दूसरी तरफ अध्यक्ष का चेंबर खाली होते ही अध्यक्ष पति यशवंत चंद्रा अपने तीन दोस्तों के साथ टेबल पर ताश पत्ती बिछाकर जुआ खेलने लगे।

इसकी जानकारी जैसे ही मीडिया को मिली तो मीडिया के लोग जिला पंचायत अध्यक्ष के चेंबर में कैमरा ऑन करके पहुंचे, तो नजारा चौकाने वाला था। मीडिया और कैमरो को देखने के बाद अध्यक्ष पति यशवंत चंद्रा ने ताश खेलना स्वीकार किया। इस मामले पर उनसे उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो उनके साथियों ने कैमरे के सामने ही कोई बात नही करने की बात कहते हुए ये कह दिया कि मैं एक आम नागरिक हूं यहां तास खेलने आता हूं। मीडिया द्वारा लिये गये इस विडियो के सामने आने के बाद अब हड़कंप मचा हुआ है। इस पूरे मामले पर जिला पंचायत सीईओं गजेंद्र सिह ठाकुर से मोबाईल पर संपर्क कर उनका पक्ष लेने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होने कॉल रिसीव नही किया।

पूरे मामले पर प्रशासन का पक्ष अभी तक नही आ सका है। जांजगीर जिला से सामने आये इस विडियों का NW न्यूज पुष्टि नही करता है, लेकिन अगर ये मामला सही है, तो काफी गंभीर प्रकरण होने के साथ ही जनप्रतिनिधि और प्रशासन की छवि को धूमिल करने वाला है। ऐसे में अब ये देखने वाली बात होगी कि जांजगीर के जिला पंचायत भवन के अध्यक्ष के कमरें में दिनदहाड़े चल रहे जुआ के मामले पर समय रहते कोई कार्रवाई की जाती है, या फिर इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है, ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

Back to top button