पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

CM को कोरोना : मुख्यमंत्री हुए कोरोना पॉजेटिव….बैठकों को करना पड़ा कैंसिल…आज सुबह ही राज्यपाल भी हुए थे कोरोना संक्रमित

मुंबई 22 जून 2022। महाराष्ट्र में सियासी संकट के साथ-साथ अब स्वास्थ्य का संकट भी शुरू हो गया है। महाराष्ट्र में राज्यपाल के बाद अब मुख्यमंत्री भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं। हालांकि मुख्यमंत्री की तरफ से इस बारे में कोई अधिकारिक जानकारी तो नहीं आयी है। लेकिन, महाराष्ट्र के सियासी संकट के बीच कांग्रेस के आब्जर्बर बनकर गये पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ये जानकारी दी है।

कमलनाथ ने बताया है कि उन्हें मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मिलना था, लेकिन वो कोरोना पाजेटिव हो गये हैं, जिसकी वजह से उनसे मुलाकात नहीं हो पायेगी। इससे पहले महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक गतिरोध के बीच सीएम उद्धव ठाकरे से पहले महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना एनसीपी गठबंधन की सरकार का गिरना तय कहा जा रहा है। खबर ये है कि आज शाम तक मुख्यमंत्री अपना इस्तीफा भेज सकते हैं, हालांकि इसकी औपचारिक जानकारी नहीं मिली है। शिवसेना के कद्दावर नेता व मंत्री एकनाथ शिंदे ने पार्टी बगावत कर दी है। वो कल सूरत में थे और अब गुवाहाटी में अपने समर्थित विधायकों के साथ मौजूद हैं। एकनाथ का दावा है कि उनके साथ 40 विधायक हैं….ऐसे में शिवसेना सरकार अल्पमत में आती दिख रही है।

Back to top button