क्राइमबिग ब्रेकिंग

3 की मौत : शादी के जश्न में पसरा मातम….बाराती गाड़ी हुई हादसे का शिकार…. 3 की मौत, तीन की हालत नाजुक

जांजगीर 17 अप्रैल 2022। शादी के जश्न में उस वक्त मातम पसर गया, जब बारातियों से भरी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसे में तीन बारातियों की मौत हो गयी, जबकि 3 की हालत गंभीर बतायी जा रही है। हादसा जांजगीर के मुलमुला थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसे के शिकार लोगों को निकालने के लिए लोगों और पुलिस की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

जानकारी के मुताबिक मुलमुला थाना क्षेत्र के पचपेड़ी गांव से बारात पकरिया झूलन गांव आयी थी। दुल्हे की गाड़ी के साथ ही बारातियों की कार भी चल रही थी। शादी स्थल के कुछ ही दूर पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खायी में पलट गयी। घटना में तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 3 बाराती गंभीर रूप से जख्मी हो गये। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी।

सूचना मिलते ही एंबुलेंस की टीम मौके से घायलों को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां से सभी को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। परिजनों के मुताबिक तीनों घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इधर हादसे की खबर जैसे ही शादी के घर में पहुंची, चीख पुकार मच गयी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।

Back to top button