टॉप स्टोरीज़

डाक्टर ने प्रेमिका का किया मर्डर… लिव इन पार्टनर की हत्या के बाद शव को फांसी पर लटकाया … अश्लील चैट बनी मौत की वजह…

ग्वालियर 20 जून 2022। मध्य प्रदेश में एक भीषण घटना हुई है। एक डॉक्टर ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी। बाद में इसे आत्महत्या बताने के लिए शव को पंखे से लटका दिया। घटना ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के कुम्हारपुरा मोहल्ले की है। मृतक पेशे से नर्स थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नर्स सोनम यादव उत्तर प्रदेश के इटावा की रहने वाली थी।मृतका ने आरोपी चिकित्सक की किसी और युवती के साथ अश्लील चैटिंग देख ली थी। झगड़ा होने पर प्रेमी चिकित्सक ने नर्स का गला दबा दिया था।

पुलिस के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद डॉक्टर संजीव शर्मा फ्लैट से फरार हो गया। बाद में वह अपने फ्लैट पर लौट आया और हंगामा करने लगा। जांच के दौरान पुलिस ने मामले को संदिग्ध पाया और डॉक्टर को हिरासत में ले लिया। जांच टीम ने डॉक्टर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि नर्स सोनम यादव उसकी लिव-इन पार्टनर थी और दोनों का व्हाट्सएप चैट को लेकर विवाद था। जिसके बाद उसने अपना आपा खो दिया और उसकी हत्या कर दी।

मृतका नर्सिंग का कोर्स कर रही थी और उसकी संजीव से दोस्ती हो गई। संजीव अपने साथी डॉक्टरों के साथ रुद्राक्ष अस्पताल चलाते हैं। गौरतलब है कि वह व्यापमं मामले में भी वांछित है। सोनम अक्सर संजीव के क्लिनिक में आ जाया करती थी। इस बीच स्थानीय लोगों का दावा है कि संजीव कई लड़कियों को अपने कमरे में लाता था। रुद्राक्ष अस्पताल में नर्स की ट्रेनिंग ले रही सोनम से उसकी दोस्ती हो गई थी।

कुम्हरपुरा कबीर आश्रम के पास रहने वाले चिकित्सक संजीव शर्मा ने पुलिस को सूचना दी कि उसके फ्लैट में नर्सिंग की छात्रा सोनम यादव उम्र 26 वर्ष निवासी इलहाबाद उत्तरप्रदेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा मौके पर पहुंच गए। सोनम के चेहरे पर चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे थे। फांसी पर लटका शव देखकर मामला संदिग्ध होने पर चिकित्सक संजीव शर्मा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और सोनम की हत्या करना स्वीकार कर लिया। संजीव शर्मा रुद्रास नर्सिंग होम का साझेदारी में संचालन करता है। चिकित्सालय में नर्सिंग का कोर्स कर रही छात्रा सोनम से प्यार हो गया था। देर रात को सोनम ने संजीव शर्मा के साथ किसी अन्य युवती से अश्लील चैट देख लिया इसी बात को लेकर सोनम झगड़ा करने लगी। हंगामा बढऩे पर संजीव ने सोनम का गला दबा दिया। सोनम की मौके पर ही मौत हो गई। सोनम की हत्या करने के बाद संजीव ने आत्महत्या का रुप देने के लिए उसका शव चादर से फांसी पर लटका दिया। फोरेसिंक विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश भार्गव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया जहां जांच के दौरान हत्या से पहले मृतका और आरोपी के बीच संघर्ष के चिन्ह मिले। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।

Back to top button