शिक्षक/कर्मचारीहेडलाइन

ED छापा : शिक्षक नेता से विधायक बने चंद्रदेव राय के ठिकानों पर पहुंची ED की टीम, घर और दफ्तर दोनों जगहों पर चल रही हैं जांच, CM ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ये अधिवेशन को…

रायपुर 20 फरवरी 2023। शिक्षक नेता से विधायक और फिर संसदीय सचिव बने चंद्रदेव राय के ठिकानों पर भी ईडी ने दबिश दी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रेस कांफ्रेंस में ईडी मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि विधायकों के घरों पर पहली बार इस तरह की छापेमारी हुई है। आपकोे बता दें कि शिक्षक नेता से इस्तीफा देकर चंद्रदेव राय ने बिलाईगढ़ से चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की थी। चंद्रदेव राय की पत्नी भी शिक्षिका हैं। जानकारी के मुताबिक चंद्रदेव राय के घर और दफ्तर दोनों जगहों पर ईडी की टीम पहुंची और जांच कर रही है।

इससे पहले आज सुबह कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव के भी ठिकानों पर ईडी ने दबिश दी थी। अब विधायक के बाद संसदीय सचिव व बिलायगढ़ विधायक चंद्रदेव राय के ठिकानों पर भी ED ने छापा मारा है। मुख्यमंत्री ने अपने प्रेस कान्फ्रेस के दौरान इस बात की जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस डरने वाली नहीं हैं। मुख्यमंत्री ने कहा जब कांग्रेस अंग्रेजों से नहीं डरी तो ED से क्या डरेगी।मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पदाधिकारियों और विधायकों के ठिकानों पर छापे का उद्देश्य है कि कांग्रेस के नेता काम ना करे। मुख्यमंत्री ने इस दौरान रमन सिंह पर निशाना साधा । मुख्यमंत्री ने कहा कि रमन सिंह ED के प्रवक्ता बने हुए हैं, जब ED के छापे पड़ते हैं तो इसी तरह से बयान देते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि छापे की टाइमिंग ऐसी है, कि जिस दौरान छापा पड़ना कई सवालों को जन्म दे रहा हैं छापे अधिवेशन के पहले भी हो सकता इस वक्त छापा पड़ना , साफ बताता है कि अधिवेशन को ये डिस्टर्ब करना चाहते हैं।

Back to top button