मनोरंजन

RAKHI SAWANT ने की शादी… दूसरी बार बानी दुल्हन…NRI लड़के के साथ शादी की तस्वीर वायरल….

मुंबई 11 जनवरी 2022 बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत को लेकर एक खबर सामने आ रही है। दरअसल, राखी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी चोरी छुपे शादी कर ली है। उनकी शादी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि दोनों गले में वरमाला डाले मैरिज सर्टिफिकेट दिखाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं एक फोटो और सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है कि राखी और आदिल मैरिज कोर्ट में सर्टिफिकेट पर साइन करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो से साफ जाहिर हो रहा है कपल ने कोर्ट मैरिज की है।


सोशल मीडिया पर इस शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें आदिल और राखी दूल्हा दुल्हन बनकर पोज दे रहे हैं। तो वहीं एक अन्य तस्वीर में राखी सावंत एक कागज पर साइन करते हुए नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ये मैरिज सर्टिफिकेट है, जिस पर राखी साइन कर रहे हैं। उनके पास में ही आदिल भी बैठे हुए हैं।

मैरिज सर्टिफिकेट भी हो रहा वायरल

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर राखी और आदिल की शादी के दस्तावेज भी वायरल हो रहे हैं। इस पर दोनों की पासपोर्ट साइज फोटो लगी है। लेकिन इसे गौर से पढ़ने पर शादी की तारीख 29 मई 2022 दर्ज नजर आ रही है। इस पर एक और डेट मेंशन है- 2 जुलाई 2022। इसलिए अब लोग कह रहे हैं कि राखी और आदिल ने पिछले साल ही शादी कर ली थी! या फिर यह कागज फेक है?

आदिल संग राखी सावंत की ये दूसरी शादी है. एक्ट्रेस ने पहली शादी बिजनेमैन रितेश संग की थी. रितेश के साथ राखी बिग बॉस में भी आई थीं, लेकिन दोनों का रिश्ता चल नहीं सका. ऐसे में रितेश और राखी ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था.

पहले पति रितेश से अलग होने के बाद राखी की जिंदगी में आदिल प्यार की मिठास लेकर आए. आदिल के लिए राखी ने खुल्लम खुल्ला अपनी फीलिंग्स का इजहार किया. राखी और आदिल सरेआम एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखते हैं. राखी ने कई बार बोला कि वो आदिल से बहुत प्यार करती हैं और अब उन्होंने आदिल संग शादी करके हमेशा के लिए उन्हें अपना हमसफर बना लिया है. वे खुशी के साथ आदिल संग अपनी नई जिंदगी का आगाज कर चुकी हैं. हम भी राखी और आदिल को ढेर सारी बधाई देते हैं.

Back to top button