पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

पूर्व मुख्यमंत्री की मर्सिडीज को युवती की कार ने मारी टक्कर…. युवती ने मांगी माफी, तो पूर्व CM बोली- कोई बात नहीं, पर कार धीरे चलाओ

जयपुर 3 मार्च 2022। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की मर्सडीज को एक कार ने टक्कर मार दी। हादसा उस वक्त हुआ, जब वसुंधरा राजे अपने घर की तरफ जा रही थी, तभी कार चला रही एक युवती ने टक्कर मार दी। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गयी। इधर लड़की भी पूर्व मुख्यमंत्री की कार को टक्कर मारने के बाद हड़बड़ा गयी । लड़की ने तुरंत ही गलती के लिए माफी मांगी, जिसके बाद वसुंधरा राजे ने उसे माफ करते हुए कहा कि … कोई बात नहीं, लेकिन कार धीरे चलाया करो।

घटना विद्याधर नगर थाना इलाके के बियानी कालेज के सामने की है। जब वसुंधरा अपने आवास की ओर जा रही ही थी। कार की आगे वाली सीट पर वह खुद बैठी थी। पीछे ओएसडी महेंद्र भारद्वाज बैठे थे। इस दौरान एक दूसरी गाड़ी ने वसुंधरा की कार को साइड से टक्कर मार दी। इससे कार एक के गेट पर नुकसान हुआ। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर विद्याधर नगर थाना प्रभारी सहित दुर्घटना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वसुंधरा ने सभी को कार्रवाई नहीं करने को कहा।

पूर्व सीएम की कार को टक्कर मारने वाली युवती ड्राइव करते वक्त मोबाइल पर बात कर रही थी। एक्सीडेंट की यही वजह मानी जा रही है। मोबाइल पर बात करते वक्त युवती का ध्यान भटक गया और राजे की गाड़ी से कार जा टकराई। पूर्व सीएम राजे को सरकार ने Y कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया करा रखी है। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के वक्त राजे के साथ एस्कार्ट नहीं थी। Y कैटेगरी के कई नेताओं के साथ एस्कार्ट चलती है।

Back to top button