पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

मर्सडीज में गैंगरेप : पार्टी के लिए पब में गयी थी लड़की….सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने… मर्सडीज में बारी-बारी से किया रेप, सामने आया पॉलटिकल कनेक्शन

हैदराबाद 4 जून 2022। मर्सडिज कार में कथित गैंगरेप का मामला तूल पकड़ते जा रहा है. इस हाई प्रोफाइल मामले से जुड़े तीन आरोपियों का पॉलिटिक्ल कनेक्शन सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों में एक विधायक का बेटा है, दूसरा राज्य सरकार बोर्ड के अध्यक्ष का बेटा है. इस मामले से जुड़े पांच आरोपितों की पहचान कर ली गई है. इनमें तीन नाबालिग हैं जबकि दो वयस्क हैं. इसमें दो की गिरफ्तारी हो चुकी है. 

वहीं, पुलिस का दावा है कि AIMIM MLA बेटे के खिलाफ भी कोई सबूत नहीं मिले हैं, जबकि टीआरएस नेता और वक्फ बोर्ड अध्यक्ष के बेटे के खिलाफ सबूत मिले हैं. साथ ही कहा है कि इस केस में गृहमंत्री का पोता शामिल नहीं है. मर्सडिज बेंज कार उस चेयरमैन की है जो टीआरएस लीडर भी हैं.

विधायक के परिवार ने क्या किया दावा?

इधर, विधायक के परिवार ने दावा किया कि उनका बेटा कार से उतर गया था. वह पब से निकलने के बाद जुबिली हिल्स के कैफे में एक घंटे से अधिक समय तक वहीं था. इसके बाद उसका भाई उसे वहां से ले गया था. वारदात के समय वह कार में नहीं था. वह आरोपियों के साथ नहीं था क्योंकि उसके चाचा अमरीका के लिए जा रहे थे और वह उनसे मिलने गया था. 

पार्टी में शामिल होने गई थी नाबालिग

पीड़िता के पिता की ओर से जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में दर्ज कराए गए FIR में कहा गया है कि 28 मई को उनकी बड़ी बेटी एक पार्टी में गई थी. एम्नेशिया एंड इनसोम्निया पब, रोड नंबर 36, जुबली हिल्स में उनकी बेटी के दोस्त सूरज और हादी ने पार्टी का आयोजन किया था जिसमें उसे बुलाया गया था.

पीड़िता के पिता ने बताया  कि शाम करीब साढ़े पांच बजे लाल रंग की मर्सिडीज कार में कुछ लोगों ने मेरी बेटी को पब से निकाला. इस दौरान एक इनोवा कार भी बाहर निकली. कार सवार लोगों ने मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया. तब से मेरी बेटी सदमे में है. फिलहाल, वह पूरी घटना का खुलासा करने में असमर्थ है. 

मर्सिडीज में बारी-बारी से रेप

आरोप है कि हमलावरों ने नाबालिग के साथ पार्क की गई मर्सिडीज में मारपीट की और उसके बाद उसका बारी-बारी से रेप किया. बाकी गाड़ी के बाहर पहरा दे रहे थे. हालांकि मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि इस मामले के ज्यादातर आरोपी 11वीं और 12वीं के छात्र हैं. 

राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं आरोपी

सूत्रों के मुताबिक आरोपी राजनीतिक परिवारों से ताल्लुक रखते हैं. एक विधायक का बेटा भी इस दौरान वहां मौजूद था, हालांकि पुलिस के मुताबिक हमले से पहले वह वहां से चला गया था. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक नाबालिग अपने एक दोस्त के साथ पार्टी में गई थी, जो पहले निकल गया था.

पब के बाहर छोड़कर चले गए थे आरोपी

आरोपी नाबालिग को पब के पास छोड़कर चले गए. गर्दन पर निशान के बारे में पिता के पूछने पर लड़की ने बताया कि उसके साथ कुछ लड़कों ने मारपीट की है.  पिता की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया. मैनेजर के मुताबिक ईशान नाम के लड़के ने 150 लोगों की पार्टी के लिए जगह बुक की थी.

Back to top button