हेडलाइन

गौतम गंभीर ने विराट पर लगाया बड़ा आरोप…’ तूने मेरे परिवार को गाली दी’…पढ़िए हुआ क्या था मैच के बाद…

नई दिल्ली 3 मई 2023।इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में सोमवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में एलएसजी (LSG s RCB) और आरसीबी (RCB) के बीच खेले गए मुकाबले से निकलकर आयीं खेल के लिए शर्मनाक तस्वीरों को लेकर चर्चा फैंस और दिग्गजों के बीच लगातार बढ़ती जा रही है.

पूर्व दिग्गजों ने इस घटना पर खासा अफसोस जाहिर किया है. वैसे यह भी है कि घटना पर अलग-अलग आवाजें आ रही हैं. मौके पर उपस्थिति कुछ लोगों ने जहां इन तस्वीरों को बचकाना करार दिया है, तो कुछ का मानना है कि यह टूर्नामेंट के लिए अच्छा है और यहां एक प्रतिद्वंद्विता पैदा हो रही है.

वहीं ,ऐसे भी लोग हैं, जो कह रहे हैं कि खेल के मशहूर खिलाड़ियों में से एक विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच जो कुछ भी हुआ, उससे बचा जा सकता था. मैदान पर दोनों दिग्गजों के बीच हुए शब्दों के आदान-प्रदान के दौरान उपस्थिति रहे इस शख्स ने विस्तार से बताया है कि वास्तव में दोनों ने एक-दूसरे को क्या कहा और क्यों यह मामला बढ़ता ही चला गया.

ये था मामला
गौतम ने पूछा ‘क्या बोल रहा है बोल’ और विराट ने जवाब दिया, ‘मैंने आपको कुछ बोला ही नहीं, आप क्यों घुस रहे हो” ).

“गौतम ने जवाब दिया, ‘तुने अगर मेरे खिलाड़ी को बोला है, मतलाब तूने मेरी फैमिली को गाली दीया है।’ (फिर आप अपने परिवार का ख्याल रखें)।

“अलग होने से पहले गंभीर का अंतिम जवाब था, ‘तो अब तू मुझे सिखाएगा..’ (तो अब मुझे आपसे सीखना होगा…)।” चश्मदीद ने कहा कि जब यह तनावपूर्ण था और सभी के लिए स्वतंत्र होने से दूर था, यह सब दोनों सिरों पर थोड़ा बचकाना लग रहा था।

Back to top button