क्राइम

जन्मदिन पर छात्रा को दिया जिंदगी भर का दर्द ,छात्रा के हाथ-पैर कटने का मामला

बरेली 12 अक्टूबर 2023|बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक शोहदे ने छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक दिया था, जिससे उसका एक हाथ और दोनों पैर कट गए। आरोपी युवक ने छात्रा के जन्मदिन पर उसे ऐसा दर्द दिया, जिसे जिंदगीभर भुलाया नहीं जा सकता। मंगलवार को छात्रा का जन्मदिन था। उसने सहेली के घर पर केक काटा। इसके बाद अपने घर लौट रही थी। रास्ते में उसके साथ दिल दहला देने वाली वारदात हो गई। 

बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा का मंगलवार यानी कि 10 अक्टूबर को जन्मदिन था. कोचिंग से लौटते समय हादसा हो गया. परिवार के लोगों का कहना है कि कोचिंग से लौटते समय छेड़खानी करने वाले आरोपी युवक ने छात्रा को ट्रेन के आगे धक्का दे दिया. जब देर शाम तक बेटी घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोग तलाश करने के लिए घर से निकले और करीब 8 बजे इस हादसे की सूचना परिवार के लोगों को लगी. परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक और उसके पिता को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

आरोपी ने कहा कि मंगलवार को छात्रा का जन्मदिन था। उसने सहेली के घर बर्थडे मनाया। आरोपी ने दावा किया कि छात्रा उसकी भी दोस्त थी। उसने छात्रा को एक घड़ी गिफ्ट दी थी। बर्थडे पार्टी से छात्रा ने उससे वीडियो कॉल पर बात की थी। आरोपी ने यह भी बताया कि छात्रा ने मोबाइल पर शाम को अपनी मां से भी बात की थी। उसने कहा था कि वह अब उन्हें नहीं मिलेगी। छात्रा की मां से बातचीत के बारे में उसे कैसे पता चला? इसका वह स्पष्ट जवाब नहीं दे सका। 

बड़ा सवाल…सुनसान जगह कैसे पहुंची छात्रा
आशंका जताई जा रही है कि आरोपी छात्रा को कोचिंग से लौटते समय सुनसान जगह पर जबरन ले गया। फिर उसके साथ छेड़खानी की। छात्रा ने विरोध किया तो उसे अपलाइन पर आ रही जनता एक्सप्रेस के सामने फेंक दिया और फरार हो गया। आरोपी ने बताया कि छात्रा अकेली वहां गई होगी। 

उसके बयान पर ध्यान दिया जाए तो खड़ौआ रेलवे क्रॉसिंग व पचतौर के बीच सुनसान जंगली इलाका है। किसान भी रात में ऐसी जगह जाने से डरते हैं। ऐसे में छात्रा अगर सीबीगंज से अपने घर जाएगी तो पचतौर रेलवे क्रॉसिंग से ही होकर निकलेगी। ऐसे में खड़ौआ रेलवे क्रॉसिंग पर उसके जाने से रास्ता उल्टा पड़ेगा।

Back to top button