बिग ब्रेकिंग

VIDEO : OPS के ऐतिहासिक फैसले को यादगार बनाने कल होगा अभूतपूर्व सम्मेलन….12 शिक्षक व कर्मचारी संगठन एक मंच पर होंगे… क्रमोन्नति वेतन विसंगति सहित इन मांगों को रखा जायेगा…देर रात संसदीय सचिव ने लिया आयोजन स्थल का जायजा

रायपुर 28 मार्च 2022। छत्तीसगढ़ में पुरानी पेंशन बहाली की ऐतिहासिक घोषणा को यादगार बनाने के लिए एक अभूतपूर्व आयोजन हो रहा है। कल रायपुर के इंडोर स्टेडियम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का शानदार स्वागत कर्मचारी और शिक्षक संगठन की तरफ से किया जायेगा। पहली दफा ऐसा होगा जब 12 शिक्षक व कर्मचारी संगठन एक साथ एक मंच पर एक मुद्दे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का स्वागत करेंगे। इससे पहले आज कल होने वाले भव्य आयोजन की तैयारियों पूरी कर ली गयी। मुख्यमंत्री का कार्यक्रम दोपहर 12 बजे रायपुर के इंडोर स्टेडम में होगा।

इस आयोजन में 10 हजार से ज्यादा की भीड़ की मौजूदगी की उम्मीद की जा रही है। मुख्यमंत्री की मौजूदगी में अपने तरह के इस पहले आयोजन में प्रदेश भर से कर्मचारी व शिक्षक रायपुर पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावे कई कैबिनेट मंत्री भी कल सम्मान समारोह में मौजूद रहेंगे। अधिकांश मंत्रियों ने सम्मेलन में आने की रजामंदी दे दी है। इससे पहले आज दोपहर शिक्षक संगठन के प्रतिनिधिमंडल केदार जैन, विरेंद्र दुबे के साथ अलग- अलग मंत्रियों से मुलाकात की और उन्हें सम्मेलन के लिए आमंत्रित किया।

इस सम्मेलन में ना सिर्फ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का स्वागत किया जायेगा, जबकि मुख्यमंत्री से इस बात का अनुरोध भी किया जायेगा, कि वो कर्मचारियों व शिक्षकों की मांगों पर घोषणा करें। शिक्षकों की मांग है कि मुख्यमंत्री OPS का लाभ प्रथम नियुक्ति तिथि से दें, साथ ही वेतन विसंगति दूर करने, प्रथम नियुक्ति से सेवा की गणना करते हुए क्रमोन्नत वेतनमान देने व पंचायत सचिव का शासकीयकरण जैसी मांगों को मुख्यमंत्री के सामने रखा जायेगा।

Back to top button