हेडलाइन

बिलासपुर में वकील दंपत्ति की गुंडागर्दी, मरीज देख रहे डॉक्टर की दंपत्ति ने की पिटाई, FIR दर्ज

बिलासपुर 5 सितंबर 2023। बिलासपुर जिले के कुदुदंड में डॉक्टर को मामूली बात पर तथाकथित हाईकोर्ट के वकील ने दौड़ाकर पीटा है। मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है। सिविल लाइन थाना पहुंचकर पीड़ित डॉ. अंशुल ने एफआईआर दर्ज कराई है।डॉक्टर ने बताया कि वकील दंपत्ति ने उसके साथ मारपीट की और सहयोगी स्टाफ और नर्स पर भी हाथ छोड़ा है, वकील ने उन्हें थाना पहुंचकर धमकी दी कि यदि रिपोर्ट दर्ज कराने पर गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने वकील दंपति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

शासन की स्वास्थ्य योजना के तहत प्रदेश समेत जिले और शहर के स्लम बस्तियों में चलित अस्पताल भेजकर मरीजों का ईलाज किया जाता है। इसी क्रम में गुरूवार को निगम का चलित अस्पताल कुदुदंड स्थित स्लम बस्ती पहुंचा। जहां अस्पताल के सामने चलित अस्पताल वेन को खड़ाकर डॉ. अंशुल अपने स्टाफ के साथ मरीजों को देखने लगे। इसी दौरान एक वकील से मोटरसायकल हटाने को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद वकील घर से डंडा लाकर डॉ.अंशुल को पीटने लगा, वकील की पत्नी ने डॉ.अंशुल का हाथ मरोड़ा। पत्नी के साथ वकील ने नर्स और अन्य स्टाफ के साथ अभद्र व्यवहार किया। मारपीट के दौरान डॉ अंशुल बुरी तरह से घायल हुए।

घटना के बाद सिविल लाइन थाना पहुंचकर डॉक्टर ने वकील रजनीश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। अपनी रिपोर्ट में अंशुल ने बताया कि वह राजकिशोर नगर का रहने वाला है, अंशुल निगम के चलित अस्पताल में बतौर चिकित्सक काम करता है। अंशुल ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि शासन के निर्देश पर चलित अस्पताल को कुदुदण्ड स्थित स्लम बस्ती में लाया गया था, इस दौरान मैंने अपनी मोटरसायकल जय रेसीडेंसी के सामने सड़क किनारे पार्क की, तभी विवाद हुआ। पुलिस ने डॉ.अंशुल की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। साथ ही रजनीश बघेल की शिकायत पर काउन्टर रिपोर्ट भी लिखा गया है। इस मामले में आईपीसी की धारा 294, 323, 506 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Back to top button