मनोरंजन

सर्जरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सैफ अली खान ,इस हाल में आए नजर…

मुंबई 23 जनवरी 2024 |सैफ अली खान के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने फैंस को हैरान किया था। फैंस परेशान हो गए थे कि आखिर अचानक उनके चहेते एक्टर को क्या हुआ है। वैसे अब सैफ अली खान को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 22 जनवरी को एक्टर को अस्पताल में सर्जरी के लिए भर्ती कराया गया था। सर्जरी के बाद अब एक्टर ठीक हैं और अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पत्नी करीना कपूर के साथ अपने घर पहुंच गए हैं। एक्टर की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें एक्टर की हालत देखने को मिल रही है।

फिट दिखे सैफ अली खान
अस्पताल से घर पहुंचे सैफ अली खान अब पहले से काफी बेहतर हैं। सर्जरी के बाद जब एक्टर घर पहुंचे तो उनके हाथों में आर्म स्लिंग लगा देखने को मिला, जो हाथों को सपोर्ट देने के लिए लगाया जाता है। इसके अलावा एक्टर पूरी तरह से फिट नजर आए। उन्होंने ब्लू टी-शर्ट के साथ ही ब्लू डेनिम और बूट कैरी किए थे। वहीं करीना कपूर ने अपना लुक कैजुअल रखा था। दोनों ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को वेव भी किया।

सैफ ने दिया था अपना हेल्थ अपडेट
अभिनेता ने पहले अपनी चोट के बारे में खुलकर बात की थी और फैंस उनकी शुभकामनाओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद भी दिया था. वहीं अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सैफ ने अपना हेल्थ भी अपडेट दिया था. सैफ ने कहा था कि ‘देवारा’ के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करते समय बुरी तरह घायल होने के बाद उनकी ट्राइसेप में ‘असहनीय दर्द’ हुआ.

ज़ूम टीवी से बात करते हुए एक्टर ने कहा, “मुझे लगा कि यह सब ठीक है, और किसी तरह आगे बढ़ गया. फिर मैं वर्कआउट कर रहा था, और दर्द बढ़ गया, दर्द की बैंडविड्थ बढ़ गई. अगर मैं कुछ भी ज़ोरदार करता तो दर्द होता. इसलिए मैंने सोचा कि यह सबसे अच्छा है एमआरआई करवाई जाए. क्योंकि जब मैं नए साल के लिए अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहा था तब भी दर्द हो रहा था. तब हमें पता चला कि ट्राइसेप टेंडन बहुत बुरी तरह से फट गया था, रबर बैंड की तरह मुश्किल से अपनी जगह पर टिका हुआ था जो किसी भी पल टूट सकता था.”

Back to top button