बिग ब्रेकिंग

भीषण सड़क हादसा : सड़क हादसा में 4 की मौत 8 घायल…

राजस्थान 18 सितंबर 2022: राजस्थान में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसा इतना भयानक था कि 4 की मौत हो गई है। चित्तौड़गढ़ जिले में एक दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार चालक को नींद की झपकी लग गई और क्रूजर सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। घटना की सूचना पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मंगलवाड़ लेकर गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया। ये सभी लोग इंदौर के रहने वाले हैं और उदयपुर से इंदौर लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार यह हादसा शुक्रवार देर रात गांव मोरवन के पास उस समय हुआ, जब एक जीप सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। जीप में सवार लोग एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार के बाद उदयपुर से इंदौर लौट रहे थे। मंगलवाड़ के थानाधिकारी रमेश कविया ने बताया कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए। उन्होंने कहा कि सभी घायलों को मंगलवाड़ में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया है। कविया के मुताबिक मृतकों की पहचान इंदौर निवासी सोहेल, शकीला, राजा और जाहिद के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि मृतकों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है जिसके बाद उनके शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Back to top button