Automobile

Boler का मार्केट मिट्टी मे मिलाने आ रही tata की नई sumo कार,  जाने दमदार फीचर्स और कीमत

Boler का मार्केट मिट्टी मे मिलाने आ रही tata की नई sumo कार, जाने दमदार फीचर्स और कीमत, जैसा की आप सभी जानते हो Tata मोटर्स अपनी दमदार गाड़ियों के लिए जानी जाती है. मार्केट मे भी Tata की गाड़ियों को लोगो द्वारा बहुत पसंद किया जाता है. ऐसे मे अब Tata मोटर्स अपनी सबसे पसंदीदा कार Tata Sumo को कम्फर्ट और एडवांस जैसे दमदार फीचर्स मे अपडेट करके फिर से मार्केट मे लॉन्च करने की फूल तैयारी मे है.

Tata Sumo के शानदार फीचर्स

आपको बता दे की Tata की नयी Sumo मे आपको एलईडी हाइड्रॉलिक लाइट्स के साथ एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले की सपोर्ट के साथ में ADAS टेक्नोलॉजी का रही है. जिसमे अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंड स्पोर्ट मॉनिटरिंग सिस्टम, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट और ऑटोमैटिक हाईवे असिस्ट जैसे कई जबरदस्त फीचर्स को उपलब्ध किया जायेंगा.

यह भी पढ़िए:- मार्केट मे रुतबा बनाने आ रहा Vivo V30 सीरीज का नया 5G स्मार्टफोन, जाने क़ीमत और शानदार कैमरा क्वालिटी

Boler का मार्केट मिट्टी मे मिलाने आ रही tata की नई sumo कार,  जाने दमदार फीचर्स और कीमत

Tata Sumo ला पावरफुल इंजन

अगर इसके इंजन की बात करे तो Tata की इस गाडी मे आपको 2956 cc का 4-सिलेंडर डीजल engine दिया जाएगा वही ये कार का इंजन 83.83 bhp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जनरेट करने की शक्ति रखती है, और साथ ही इस कार में 65 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जाएगा. ये अपने जबरदस्त इंजन की मदद से लगभग 15.3 किमी/लीटर तक का शानदार माइलेज प्रदान करेंगी.

 आखिर कितनी होंगी Tata Sumo की कीमत

यदि Tata Sumo की कीमत की बात करे तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पता चला है, की इसकी कीमत लगभग 11 लाख रूपए रखी गयी है, Tata की ये कार टोयोटा, इनोवा जैसी कई गाड़ियों को टक्कर देने वाली है.

यह भी पढ़िए:- खबर चुनावी है : इस जिले में मृत और सेवानिवृत्त कर्मचारियों को जारी कर दिया चुनाव प्रशिक्षण का आदेश, जब नही पहुंचे तो जारी कर दी नोटिस

Back to top button