हेडलाइन

10वीं-12वीं बोर्ड में SC-ST वर्ग के टॉपर बच्चों मिलेगा 15 हजार… CGBSE के साथ CBSE व ICSE के बच्चों को भी मिलेगा लाभ…बस करना होगा ये काम

बिलासपुर 21 अक्टूबर 2022। मुख्यमंत्री ज्ञान प्रोत्साहन योजना के तहत वर्ष 2022-23 के लिए सीजीबीएसई, सीबीएसई व आईसीएसई बोर्ड के कक्षा 10वीं एवं 12 की मेरिट आये एससी एवं एसटी वर्ग के विद्यार्थियों को 15000 रूपये की प्रोत्साहन राशि दी जाएगी।


जिला शिक्षा अधिकारी ने प्राचार्याें को निर्देश दिए है कि वे अपने विद्यालय के वे छात्र जिनका नाम मेरिट सूची में है, जिनके पास छ.ग. का स्थायी जाति व मूल निवास प्रमाण पत्र है तथा जो विद्यालय एवं महाविद्यालय में नियमित अध्ययन कर रहे है।

उनका आवदेन पत्र नियमित अध्ययनरत संस्था के प्राचार्य से प्रमाणीकृत कराकरण छ.ग. का मूल निवासी प्रमाण पत्र, स्थायी जाति प्रमाण पत्र, पिछले कक्षा 10 एवं 12 वी की अंकसूची की छायाप्रति, बैंक पासबुक की छायाप्रति एवं अध्ययनरत संस्था में जमा किये गये फीस की रसीद के साथ आवेदन पत्र अधोहस्ताक्षरित कार्यालय के छात्रवृत्ति शाखा के कक्ष क्रमांक 16 पुराना कम्पोजिट बिल्डिंग बिलासपुर में श्रवण कुमार के पास 5 नवम्बर 2022 के पूर्व जमा कराना सुनिश्चित करेंगे। निर्धारित तिथि के पश्चात् आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Back to top button