स्पोर्ट्स

IPL 2021 final : गौतम गंभीर ने मैच से चंद घंटे पहले MS Dhoni को लेकर कह दी बड़ी बात……

नई दिल्ली 15 अक्टूबर 2021 आईपीएल 2021 का फाइनल शुक्रवार शाम एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स और ईयोन मोर्गन की कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाएगा. मैच से चंद घंटे पहले गौतम गंभीर ने बड़ी बात कही है.

धोनी और मोर्गन पर बोले गंभीर

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने एमएस धोनी और ईयोन मोर्गन की कप्तानी को लेकर कमेंट किया है. गंभीर का मानना है किसी को इन दोनों क्रिकेटर्स की तुलना किसी को नहीं करनी चाहिए, भले 14वें आईपीएल सीजन में दोनों का एक जैसा बैटिंग रिकॉर्ड है.

दोनों कप्तानों का बल्ला खामोश

एमएस धोनी और ईयोन मोर्गन दोनों ही कप्तान ज्यादातर मौकों पर अपनी बल्लेबाजी से इम्प्रेस करने में नाकाम रहे हैं. धोनी ने 15 मैचों में 114 रन और मोर्गन ने 16 मुकाबलों में 129 रन बनाए हैं.

‘मोर्गन ने खुद पर डाला प्रेशर’

गौतम गंभीर ने ईयोन मोर्गन को लेकर कहा, ‘उन्होंने ने टूर्नामेंट की शुरुआत 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए की, क्योंकि वो फॉर्म में नहीं थे. वो खुद को नीचे धकेलते गए और जैसे ही आप खुद को नीचे करते हो तो ऐसे में आप पर एक्ट्रा प्रेशर पड़ने लगता है.’

‘दोनों कप्तानों की तलना सही नहीं’

गौतम गंभीर बोले, ‘आप दोनों कप्तानों की परफॉरमेंस की तुलना नहीं कर सकते क्योंकि धोनी ने काफी वक्त से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है और मोर्गन खेल भी रहे हैं और इंटरनेशनल लेवल पर इंग्लैंड की अगुवाई भी कर रहे हैं.’

Back to top button