शिक्षक/कर्मचारी

वेतन विसंगति के वायरल ड्राफ्ट पर फेडरेशन के नेताओं का आया बयान…. तो सोशल मीडिया में फिर उठे सवाल, फेडरेशन अपना प्रस्ताव करे सार्वजनिक, कैसे 850 करोड़ में दूर होगी विसंगति…. व्हाट्सएप ग्रुपों में थम नहीं रहा है घमासान

रायपुर 26 दिसंबर 2021। सहायक शिक्षक फेडरेशन की तरफ से आयी सफाई के बाद भी व्हाट्सएप का घमासान थम नहीं रहा है। अलग-अलग सोशल मीडिया ग्रुप में फेडरेशन के नेताओं को घेरने की कोशिश जारी है। आज फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल ने एक सुर में सोशल मीडिया में वायरल ड्राफ्ट को झूठा बता दिया। आरोप ये भी लगाया गया कि अधिकारियों की तरफ से इस तरह से ड्राफ्ट को वायरल किया जा रहा है। इधर फेडरेशन की तरफ से व्हाटसएप में वायरल ड्राफ्ट को झूठलाया गया तो इधर सोशल मीडिया में फिर से फेडरेशन के नेता ट्रोल होने शुरू हो गये।

सोशल मीडिया में वायरल कई सारे सवाल अभी भी फेडरेशन के नेताओं पर उठ रहे हैं। सोशल मीडिया में सहायक शिक्षकों ने एक बार फिर कहा कि अगर फेडरेशन ने कोई प्रस्ताव तैयार किया है, तो उससे जानने का हक सभी सहायक शिक्षकों का है। शिक्षकों ने कहा है कि अगर कोई विसंगति 850 करोड़ में दूर हो रहा है तो उस डाटा को सार्वजनिक करना चाहिये। कई शिक्षकों ने फेडरेशन के नेताओं से पारदर्शिता के साथ प्रस्ताव और वेतन विसंगति दूर करने के फार्मूले को सार्वजनिक करने की मांग की है।

 

कुछ सहायक शिक्षकों ने फेडरेशन के नेताओं को सलाह दी है कि अगर ड्राफ्ट में कुछ गलतियां हुई है तो उसे सुधारा जाना चाहिये, ना कि अधिकारियों और दूसरे संगठनों पर इसका दोष मढ़ना चाहिये। सहायक शिक्षकों की तरफ से ये भी कहा जा रहा है कि सरकार से लड़ने के बजाय सहायक शिक्षक दूसरे संगठनों से लड़ रहे हैं। इससे आंदोलन दिशाहीन हो रहा है ।

 

Back to top button