जॉब/शिक्षा

JOB OFFER: : इसरो में जूनियर ट्रांसलेटर के पदों पर मौका, 1 लाख से अधिक होगी सैलरी…

नई दिल्ली 7 नवंबर 2021 इंडियन स्‍पेस रीसर्च ऑर्गनाइजेशन (ISRO) ने जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन करने के इच्‍छुक उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट isro.gov.in पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की जरूरी शर्तें और अन्‍य जानकारियां पाने के लिए कैंडिडेट्स को वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन चेक करना होगा. भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्‍ट डेट 20 नवंबर, 2021 है.
आवेदन करने के लिए आयुसीमा 18 से 25 वर्ष निर्धारित की गई है. आयु की गणना 20 नवंबर, 2021 के आधार पर होगी. कैटेगरी के अनुसार आयुसीमा में निर्धारित छूट भी मिलेगी. आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट isro.gov.in पर विजिट कर एप्लिकेशन फॉर्म भरना होगा. फॉर्म भरने के बाद आवेदन शुल्क का भुगतान नेट बैंकिंग या डेबिट या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से करना होगा. ऑफलाइन चालान के माध्यम से भी शुल्‍क का भुगतान किया जा सकता है.

जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर भर्ती के लिए 250 रुपये के लिए आवेदन शुल्क जमा करना होगा. उम्‍मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और एक स्किल टेस्‍ट के आधार पर किया जाएगा. उम्‍मीदवारों को एक 2 घंटे की लिखित परीक्षा से गुजरना होगा. परीक्षा पास करने के लिए उम्‍मीदवारों को कम से कम 60 प्रतिशत नंबर स्‍कोर करने होंगे. अंतिम रूप से चयनित उम्‍मीदवारों को 1,12,400/- तक के मासिक वेतन पर नौकरी पर रखा जाएगा. विस्‍तृत जानकारी नोटिफिकेशन में चेक करें.

 

Back to top button