हेडलाइन

जनपद अध्यक्ष चुनाव में चाकूबाजी : रिजल्ट जारी होने के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट… थाना परिसर में मारपीट का आरोप, नारेबाजी को लेकर शुरू हुआ था विवाद..

बलौदाबाजार 24 नवंबर 2022। बलौदाबाजार जिले के कसडोल में कल रात पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष और जनपद सदस्य योगेश बंजारे के बीच जमकर विवाद हो गया। पूरी घटना पुलिस के सामने पुलिस थाने परिसर में होते रही और पूरी घटना को पुलिस मूकदर्शक बनकर देखते रही । दरसल कल कसडोल जनपद पंचायत में अध्य्क्ष पद के लिए उपचुनाव था। यहां निर्दलीय प्रत्याशी सिद्धांत मिश्रा और बीजेपी से ईश्वर पटेल के बीच मतदान था । चुनाव में सिद्धान्त मिश्रा को जनपद अध्यक्ष में जीत मिली। जिसके बाद युवा कांग्रेस के लोग जमकर सिद्धान्त के पक्ष में नारे बाजी करने लगे।

बीजेपी गुट के लोग ने नारेबाजी को लेकर पुलिस प्रशासन के सामने एतराज जताया। जिसके बाद दोनों गुटों के बीच गाली गलौज और धक्का मुक्की शुरू हो गयी। जैसे तैसे जनपद परिसर में पुलिस ने दोनों ही गुटो को शांत कराया। मामले की शिकायत को लेकर बीजेपी थाने के सामने चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। घंटो थाने में हंगामे के बाद बलौदाबाजार एसडीओपी के समझाइश के बाद सभी थाने से चले गए, लेकिन दोनो गुटो के बीच विवाद यहां रुकने वाला नही था।।

देर शाम नगर पंचायत के सामने दोनो गुट के कुछ लोगो के बीच फिर से कहा सुनी हुई और मारपीट हुई। दोनों पक्ष थाने में अपनी-अपनी शिकायत दर्ज कराने पहुँचे। आरोप है कि दोनों गुटों के बीच थाने परिसर के अंदर ही जमकर मारपीट हुई। हालांकि पुलिस इससे इंकार कर रही है। जानकारी के मुातबिक योगेश बंजारे के पेट पर चाकू से हमला कर दिया। हैरानी की बात तो यह है कि पूरा मामला पुलिस के सामने हुआ, लेकिन मामले में पुलिस ने किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की। चाकू बाजी के घटना के बाद थाने परिसर से आरोपी फरार भी हो गए ।इधर खून से लथपथ पीड़ित को जैसे तैसे कसडोल स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार करके बलौदाबाजार के निजी अस्पताल में रेफर किया गया है । देर रात तक थाने में कार्यवाही की मांग लेकर बीजेपी के लोगो ने हंगामा मचाया ।इधर मामला बिगड़ता देख जिले के एडिशनल एसपी कसडोल थाने पहुँचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया । इस पूरे मामले में विमल अजय, राजू जायसवाल, मितेश चौहान,विशाल साहू ,विजय साहू समेत 10 अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है ।

Back to top button