सरकारी योजनाए

इस दिन खाते में आएगी Ladli Behna Yojana की 12वीं किस्त जाने

Ladli Behna Yojana में बड़ा अपडेट सामने आ रहा   जैसा कि आप सभी तो जानते हो होंगे की अब लोक सभा चुनाव के वजह से सभी Ladli Behna Yojana की 11वीं किस्त टाइम से पहले सभी पात्र महिलाओं को 5 मार्च को उपलब्ध करा दी है।

मई में इस दिन जारी होगी लाड़ली बहना योजना की 12वीं किस्त

अगर आप भी Ladli Behna Yojana की हर किस्त हर माह की 10 तारीख को सभी पात्र Ladli Behna के बैंक अकाउंट में डाली जाती है। लेकिन इस बार नवरात्रि एवं आचार संहिता को देखते हुए Ladli Behna Yojana की 11वीं किस्त टाइम से पहले 5 अप्रैल को जारी की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबित अब अनुमानित तौर पर लोकसभा चुनाव के वजह Ladli Behna Yojana की 12वीं किस्त भी टाइम से पहले लगभग एक करोड़ 29 लाख महिलाओं के खाते में डालें जायेगे।इस दिन खाते में आएगी Ladli Behna Yojana की 12वीं किस्त जाने।

किसानों के लिए बड़ा तोहफा सरकार देगी अब खाद सब्सिडी का पैसा जाने कैसे

मई में मिलेगे महिलाओं को 1500 रुपए

बता दें कि लोकसभा चुनाव होने जा रहे इसलिए प्रदेश में आचार संहिता के वजह से अप्रैल में 5 दिन पहले ही Ladli Behna Yojana की 11वीं क़िस्त खाते में डाली जाएगी।  अब महिलाओं को 12वीं किस्त का बड़े ही बेसब्री से इंतजार है। लोकसभा चुनाव के वजह से Ladli Behna Yojana 12वीं के स्तर में महिलाओं को 1500 रुपए मिलने की उम्मीद भी बताई जा रही है।

Ladli Behna Yojana12वीं किस्त होगी 10 मई से पहले जारी

Ladli Behna Yojana को लेकर लोकसभा चुनाव के वजह से मध्य प्रदेश में लगी आचार संहिता के वजह से सभी Ladli Behna की 12वीं किस्त की बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही कि12वीं किस्त महिलाओं को मई में 10 तारीख से पहले ही ₹1500 की राशि ट्रांसफर की जाएगी।इस दिन खाते में आएगी Ladli Behna Yojana की 12वीं किस्त जाने  .

महिलाओं की चमकी किस्मत अब हर मंथ Mahila Samman Yojana के तहत मिलेंगे 1000 रुपये की सहायता राशि करें आवेदन

Back to top button