पॉलिटिकल

लालू के लाल का बवाल : पार्टी से इस्तीफा देने का कर दिया ऐलान…..कहा- पिता से मिलकर अपना …

पटना 26 अप्रैल 2022। राजद विधायक व पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है। तेजप्रताप ने कहा है कि वे जल्द ही अपने पिता और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलकर अपना इस्तीफा सौंप देंगे। तेजप्रताप ने कहा है कि उन्होंने हमेशा अपने पिता के पदचिह्नों पर चलने का काम किया है और सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया है।

तेज प्रताप  यादव

तीन दिन पहले ही तेज प्रताप यादव को पूर्व सीएम और उनकी मां राबड़ी देवी के आवास पर देखा गया था. वे यहां इफ्तार पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे. तेज प्रताप को छोटे भाई तेजस्वी यादव, मां राबड़ी देवी और सीएम नीतीश कुमार के साथ बैठे देखा गया था. तेज प्रताप ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि चाचा नीतीश और हमारे बीच जो बातचीत हुई, वो समय पर बताएंगे. लेकिन, सरकार हमारी बनेगी.

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। बीते 26 मार्च को तेज प्रताप यादव ने दो ट्वीट में कई नेताओं के चेहरों को बेनकाब करने की बात कही थी। पहले ट्वीट में उन्होंने कहा था कि वक्त आ चुका है…एक बड़े खुलासे का,जल्द उन सभी चेहरों से नकाब उतारूंगा…जिन्होंने मुझे नासमझ समझने की भूल की।

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में तेज प्रताप ने लिखा था कि गले में तुलसी माला और दिल में पाप….ईश्वर के नाम का सहारा लेने वाले इन ढोंगियों को जल्द सजा मिलेगी..जल्द खुलासा कुछ इस कदर होगा की नर्क भी नसीब ना होगा इनको।

Back to top button