हेडलाइन

विधायक दल की बैठक शुरू, रमन सिंह सबसे आखिर में पहुंचे, मुख्यमंत्री को लेकर कही ये बात… डिप्टी सीएम भी बनेगा

रायपुर 10 दिसंबर 2023। विधायक दल की बैठक शुरू हो गयी है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी विधायक दल की बैठक में भाग लेने के लिए भाजपा पार्टी कार्यालय पहुंच चुके हैं। रमन सिंह ने पार्टी मुख्यालय पहुंचने से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा है कि पार्टी जो फैसला करेगी, वो मुख्यमंत्री बनेगा। मुख्यमंत्री पद को लेकर रमन सिंह ने कहा कि…

पार्टी पर्यवेक्षक आये हुए हैं, वो विधायकों से बात करेंगे। शीर्ष नेतृत्व ही मुख्यमंत्री को लेकर फैसला होगा। पर्यवेक्षक आये हैं, वो विधायकों से बात करेंगे और फिर मुख्यमंत्री को लेकर निर्णय होगा। नामों को लेकर तो कयास लगाये जा रहे हैं, लेकिन जो विधायक दल और संगठन तय करेगा, वहीं मुख्यमंत्री बनेगा। डिप्टी सीएम भी बनेगा।

रमन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री

रमन सिंह ने बातचीत में जो महत्वपूर्ण बातें कही है, वो ये है कि प्रदेश में इस बार डिप्टी सीएम भी होगा। जाहिर है जो कयास लगाये जा रहे थे, उसे लेकर अब रमन सिंह ने भी बातें कही है। इस बीच खबर है कि सीनियर विधायकों के साथ प्रर्यवेक्षको की बातचीत हुई है। कुछ देर में वो नये और पहली बार चुनकर आये विधायकों से बातचीत करेंगे और उनकी राय जानेंगे। जानकारी के मुताबिक पर्यवेक्षक अपने साथ मुख्यमंत्री के नाम के लिए नेतृत्व के फैसले लेकर आये हैं, जिसे विधायक दल की बैठक में रखा जायेगा।

Back to top button