हेडलाइन

मुख्यमंत्री की शादी का मेन्यू : अब से कुछ देर बाद होगी शादी…..दिल्ली के CM निभायेंगे पिता की भूमिका… खास मेहमानों की मौजूदगी में ….

चंडीगढ़ 7 सितंबर 2022। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज शादी के बंधन में बंधेंगे। डा गुरप्रीत के साथ भगवंत मान की शादी एक सादे कार्यक्रम में हो रही है। 2016 में पहली पत्नी से तलाक के बाद अब भगवंत मान दूसरी शादी कर रहे हैं। भगवंत खुद 47 साल हैं, जबकि उनकी होने वाले पत्नी 32 साल की है।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज डॉक्टर गुरुप्रीत कौर से शादी करेंगे. भगवंत मान की यह दूसरी शादी है. शादी के कार्यक्रम को बेहद निजी रखा गया है. भगवंत मान की मां शादी की तैयारियों के लिए पहले ही चंडीगढ़ में सीएम आवास पहुंच चुकी हैं. वह संगरूर में अपने गांव सतौज में रहती हैं.

भगवंत मान की पहली शादी इंदरप्रीत कौर से हुई थी. उनके दो बच्चे भी हैं. बेटी सीरत कौर मान (उम्र 21 साल) और बेटा दिलशान सिंह मान (17 साल) फिलहाल अपनी मां के साथ अमेरिका में रहते हैं. दोनों बच्चे अपने पिता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे.इंदरप्रीत कौर और भगवंत मान का करीब छह साल पहले तलाक हुआ था. मार्च 2015 में दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक लिया था.

जानकारी के मुताबिक, गुरप्रीत साल 2019 में भगवंत मान से मिली थीं. तब मान सांसद थे. वहीं भगवंत मान के परिवार से वह करीब डेढ़ साल पहले मिलीं. मान की मां और बहन ने ही गुरप्रीत को पसंद किया था. जानकारी के मुताबिक, गुरप्रीत कौर भी राजनीति में आने की इच्छुक हैं. लेकिन गुरप्रीत का परिवार चाहता था कि पहले उनकी शादी हो जाए. अब आज हो रही शादी से राजनीति के लिए उनके दरवाजे भी खुल सकते हैं.

भगवंत मान और गुरप्रीत कौर की शादी का मेन्यू

सब्जियों की बात करें तो इसमें कड़ाही पनीर, मशरूम प्याज, खुबानी स्टफ कोफ्ता, कलोंजी वाले आलू, वेजिटेबल जलफ्रेजी, चना मसाला, तंदूरी कुल्चे, दाल मखनी होगी. वहीं मीठे में मूंग दाल का हलवा, शाही टुकड़ा, अंगूरी रसमलाई, माह दी जलेबी, ड्राई फ्रूट राबड़ी, हॉट गुलाब जामुन खाने को मिलेंगे.

Back to top button