मनोरंजन

एक -दो नहीं बल्कि 34 बच्चों की मां है प्रीति जिंटा…..हैरान है लोग ये सुनकर….

मुंबई 4 नवंबर 2022 प्रीति जिंटा बॉलीवुड की मशहूर जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी है जिन्होंने आज तक बॉलीवुड को कई एक से एक शानदार फिल्मे दी है. प्रीति जिंटा ने अपनी फ़िल्मी करियर में सभी बड़े बड़े सितारों के साथ कमा किया हुआ है और आज सभी उन्हें काफी पसंद करते है. प्रीति जिंटा भले ही आज फिल्मो में ना दिखाई देती हो लेकिन मिडिया से अलग नहीं हो पाई है.

प्रीति जिंटा मीडिया के जरिए सभी से जुडी रहती है. प्रीति जिंटा को लेकर खबर ने तहलका मचा दिया है की शादी के इतने साल बाद भी प्रीति जिंटा ने अपनी कोई संतान को जन्म नहीं दिया और अब जाकर वह अचानक एक साथ कई बेटियों की मात बन गयी है. सभी इस बात से चौक गए है और सवालों की बौछार लगा दी है. लोगो ने मन में कई सवाल है जिनके जवाब आगे के आर्टिकल में देते है. आगे के आर्टिकल में बताते है इस खबर के पीछे की सच्चाई क्या है.


प्रीती जिंटा काफी सुंदर अभिनेत्री है जिनकी सुंदरता पर दुनिया अपना दिल दे बैठी है. प्रीति जिंटा ने अपनी शानदार फिल्मो से आज तक सभी का दिल जीता है लेकिन आज उन्होंने एक अलग वजह से लोगो के दिलो में अपनी जगह बना ली है. प्रीति जिंटा अचानक शादी के 6 साल बाद 34 बेटियों की माँ बन गयी है.

सभी सोच में पड़े है और सोशल मिडिया पर तरह तरह के सवाल पूछ रहे है आखिर अचानक ऐसा क्या हो गया जो प्रीति जिंटा ने ऐसा काम कर दिया। प्रीति जिंटा की अभी तक कोई संतान नहीं थी लेकिन अचनाक वह 34 बेटियों की माँ बन चुकी है. मीडिया में यह खबर पानी की तरह फैलती जा रही है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर यह सब कैसे हुआ और इस खबर के पीछे का पूरा सच क्या है.

Back to top button