बिग ब्रेकिंग

मॉडल को मारी गोली: पूजा कर लौट रही मॉडल पर घर के सामने ही बरसाई गोली……हाल ही में जीता था मॉडलिंग का Best eye अवार्ड…CCTV के जरिए…

पटना 14 अक्टूबर 2021। एक मॉडल को बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी। मामला पटना के राजीवनगर फेज वन के पंकज अपार्टमेंट के समीप का है। मॉडल का नाम अनीता देवी उर्फ मोना राय है। मूल रूप से सासाराम जिले के बिक्रमगंज की रहने वाली मोना आशियाना नगर में किराये के मकान में रहती हैं। मंगलवार की रात पटना के राजीव नगर के रामनगरी इलाके के सेक्टर 3 में अपराधियों ने उसके घर के दरवाजे के पास उसे उस समय गोली मार दी जब वो अपनी बेटी के साथ शिव मन्दिर से पूजा कर स्कूटी से घर लौट रही थी।

घर के पास पहुंचते ही हेलमेट पहने अपराधियों ने उसे कमर में गोली मार दी और भाग गए। परिवार के लोगों और पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर उसे एक निजी अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है।  कमर में गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गयीं। यह देख पास में ही खड़ी 11 साल की बेटी आरोही ने शोर-शराबा शुरू किया। इसके बाद घर के लोग बाहर निकले और महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

3 अक्टूबर को पटना के होटल पनाश में आयोजित मिस ग्लोबल बिहार प्रतियोगिता में मोना शामिल हुई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार, शुरुआती जांच में ये पता चला है कि एक बिल्डर से महिला की नजदीकी थी। पुलिस को बिल्डर के साले पर वारदात को अंजाम देने का शक है। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी के साथ साथ मोना के सीडीआर को खंगालने में जुटी है। हालांकि मोना का कहना है कि बिल्डर उसका शुभचिंतक है और समय समय पर उसने उसकी काफी मदद की है। मोना को शक है कि किसी ने ईर्ष्यावश उसे गोली मारी है।

मोना का असली नाम अनिता है लेकिन मॉडलिंग की दुनिया मे उसने अपना नाम मोना रखा था। मोना के पति एक निजी कंपनी में सेल्स एग्जीक्यूटिव हैं। मोना के टिक टॉक पर भी अच्छे फॉलोअर हैं। मोना के पति का कहना है कि उसे नहीं पता कि मोना का किन किन लोगों से मिलना जुलना था। पति ने बताया कि मंगलवार की रात बगल में स्थित एक मंदिर में गई थीं। जब वह वापस लौटी तो घर के गेट के पास ही मौजूद बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ मोना को दो गोली मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। गोलीबारी की आवाज लाउड स्पीकर की तेज आवाज के नीचे दब गई।

मॉडल अनीता और बिल्डर राजू के बीच दोस्ती थी। इस बात की जानकारी दोनों के परिजनों को थी। सूत्रों की मानें तो पुलिस टीम को अनीता के मोबाइल से भी काफी कुछ मिला है। पारिवारिक कलह, बिल्डर से दोस्ती समेत अन्य पहलुओं पर तफ्तीश की जा रही है।

 

Back to top button