हेडलाइन

सड़क हादसे में घायल युवक के लिए फरिश्ता बने , मोहम्मद शमी ने बचाई लोगों की जान…

नैनीताल 26 नवंबर 2023|भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ गेंदबाज मोहम्मद शमी काफी चर्चा में हैं। एक तो उन्होंने वर्ल्डकप में शानदार प्रदर्शन किया है, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कार एक्सीडेंट के बाद लोगों की जान भी बचाई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया है और लिखा है कि मैं किसी की जान बचाकर बहुत खुश हूं।

वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज छुट्टी पर हैं। फिलहाल मोहम्मद शमी उत्तरखंड में हैं। नैनीताल घूमने के दौरान शमी ने एक सड़क दुर्घटना में घायल एक शख्स की मदद करने का वीडियो शेयर किया है। शमी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें एक सड़क दुर्घटना में पीड़ित की मदद करते देखा जा सकता है, जिसकी कार सड़क से नीचे गिर गई थी।

हाथ में पट्टी बांधते दिखे शमी
वीडियो में देखा जा सकता है कि शमी घायल शख्स के हाथ में पट्टी बांध रहे हैं। शमी ने व्हाइट कलर के कपड़े और रेड कलर की टोपी पहन रखी थी। इस दौरान मौके पर कई लोग खड़े थे और एक सफेद रंग की कार एक पेड़ से टकराई हुई भी दिखाई दे रही है।

https://www.instagram.com/mdshami.11/?utm_source=ig_embed&ig_rid=07ffaa1e-993d-422d-ae6d-0edbfb144ff8

वर्ल्डकप में किया धमाकेदार परफॉरमेंस
शमी ने हालही में हुए वर्ल्डकप में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने सबसे ज्यादा 24 विकेट लिए। वर्ल्डकप के खत्म होने के बाद वह छुट्टियों पर निकले हैं। नैनीताल जाते समय ही शमी ने इस कार एक्सीडेंट को देखा और फिर मदद के लिए आगे आए।

Back to top button