क्राइम

शर्मनाक : एक जवान के साथ बुरी तरह से की गई मारपीट..

केरल 25 सितम्बर 2023|केरल के कोल्लम जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। कोल्लम जिले के चेन्नापारा इलाके में 2 अज्ञात लोगों ने सेना के एक जवान के साथ आकारण ही मारपीट की है, इतना ही नहीं जवान की पिटाई करने के बाद उसकी पीठ पर PFI लिख दिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक, जवान राजस्थान में पोस्टेड है और जवान का नाम शाइन है। शाइन कोल्लम जिले के रहने वाले हैं और फिलहाल छुट्टी लेकर अपने गांव आए थे।

धोखे से जवान को पास बुलाया

शनिवार रात को जब शाइन अपने घर लौट रहे थे, तब एक शख्स उनके पास आया और कहा कि उनके घर से कुछ दूरी पर एक व्यक्ति शराब पीकर पड़ा हुआ है। शाइन जब मौके पर पहुंचे तो वहां मौजूद एक और व्यक्ति ने पीछे से जवान के सिर पर जोरदार हमला किया। इसके बाद टेप की मदद से जवान के हाथ पैर बांध दिए गए और उनके साथ खूब मारपीट की गई। फिर इसके बाद जवान शाइन की पीठ पर हरे रंग से PFI लिख दिया गया। इस घटना को अंजाम देने के बाद हमलाकर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

तलाश में जुटी पुलिस

जब कुछ देर बाद जवान को होश आया तो उन्होंने किसी तरह टेप को हटाया और अपने एक रिश्तेदार को फोन किया, जिसके बाद जवान को अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज कराया गया और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के मुताबिक इस संबंध में FIR दर्ज कर ली गई है, अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई कि जवान पर हमला करने वाले और उनकी पीठ पर PFI लिखने वाले कौन थे, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

Back to top button